Move to Jagran APP

पाकिस्तान के इस दिग्गज का संन्यास लेना तय, बोर्ड ने पहुंचाया अपना संदेश

जब मिस्बाह को लेकर इससे पहले चर्चा हुई थी तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जुड़ा कोई भी अधिकारी मिस्बाह के पक्ष में नहीं था।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 08 Mar 2017 10:24 PM (IST)Updated: Thu, 09 Mar 2017 10:10 AM (IST)
पाकिस्तान के इस दिग्गज का संन्यास लेना तय, बोर्ड ने पहुंचाया अपना संदेश
पाकिस्तान के इस दिग्गज का संन्यास लेना तय, बोर्ड ने पहुंचाया अपना संदेश

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान ने पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह-उल-हक को अपना अहम संदेश पहुंचा दिया है। ये संदेश है मिस्बाह के संन्यास से जुड़ा।

loksabha election banner

इस संदेश के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि मार्च-अप्रैल में होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के बाद मिस्बाह अपने संन्यास की घोषणा कर दें। गौरतलब है कि मिस्बाह ने हाल ही में पीसीबी से कहा था कि वो अभी खेलना चाहते हैं जिसके बाद शहरयार खान ने मिस्बाह का पक्ष लेते हुए उन्हें कम से कम वेस्टइंडीज दौरे तक कप्तान बनाए रखने का फैसला लिया था। हालांकि अब शहरयार खान ने साफ कर दिया है कि बोर्ड अब आगे मिस्बाह को कप्तान या खिलाड़ी के रूप में बरकरार रखना नहीं चाहता।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शहरयार खान ने कहा, 'मैंने मिस्बाह से उनके भविष्य को लेकर चर्चा की है। मैंने उन्हें बता दिया है कि उन्हें अपने भविष्य के बारे में अब सोचना होगा। उसने मुझसे कहा था कि वो अपने फॉर्म को वापस हासिल करने और पीएसएल में अपने प्रदर्शन को देखने के बाद मुझसे मिलने आएगा। उसने मुझसे पिछले हफ्ते संपर्क किया था और कहा था कि वो उपलब्ध है इसलिए मैंने उसे कप्तान के रूप में बरकरार रखा लेकिन ये भी एक सच है कि इस दौरे के दौरान वो 43 साल के हो जाएंगे और मैं उन्हें इस दौरे के बाद खेलते हुए देखने के पक्ष में नहीं हूं।' गौरतलब है कि जब मिस्बाह को लेकर इससे पहले चर्चा हुई थी तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जुड़ा कोई भी अधिकारी मिस्बाह के पक्ष में नहीं था लेकिन सिर्फ शहरयार खान के कहने पर उनको अब तक बरकरार रखा गया था।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.