Move to Jagran APP

सेमीफाइनल और फाइनल मैच से पहले PSL 2020 भी हुआ बंद, खुद बोर्ड ने किया ऐलान

PSL 2020 Postponed पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में मंगलवार को दो सेमीफाइनल मैच खेले जाने थे लेकिन इससे पहले इस लीग को बंद करना पड़ा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 12:32 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 12:32 PM (IST)
सेमीफाइनल और फाइनल मैच से पहले PSL 2020 भी हुआ बंद, खुद बोर्ड ने किया ऐलान
सेमीफाइनल और फाइनल मैच से पहले PSL 2020 भी हुआ बंद, खुद बोर्ड ने किया ऐलान

नई दिल्ली, जेएनएन। PSL 2020 Postponed: पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में मंगलवार 17 मार्च को दो सेमीफाइनल मैच खेले जाने थे, जबकि बुधवार 18 मार्च को फाइनल मुकाबला होना था, लेकिन इससे ठीक पहले इस लीग को बंद करना पड़ा है। पीएसएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर खुद इस बात की पुष्टि की गई है कि पीएसल के पांचवें सीजन के नॉकआउट मुकाबले अभी नहीं होंगे। कोरोना वायरस की वजह से इस लीग को भी बंद करना पड़ा है।

loksabha election banner

पिछले काफी समय से पीएसएल 2020 के मैच खाली स्टेडियम में आयोजित कराए जाए रहे थे, लेकिन विदेशी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान को छोड़ने का फैसला किया था। ऐसे पाकिस्तान सुपर लीग की टीमों के पास कोई विकल्प नहीं था कि वे इस लीग के नॉकआउट मुकाबले खेलें, लेकिन अब इस लीग को स्थिगित किय गया है। हालांकि, अभी इस तरह की डेट सामने नहीं आई हैं कि इस लीग के बाकी तीन मुकाबले यानी दो सेफीफाइनल और एक फाइनल मैच कब आयोजित होंगे।

पाकिस्तान सुपर लीग दुनिया की ऐसी लीग थी जो कोरोना वायरस के बावजूद खेली जा रही थी, लेकिन अब इस पर अनिश्चितकालीन ब्रेक लग गया है। बता दें कि पीएसएल के पांचवें सीजन में पेशावर जल्मी, मुल्तान सुल्तान्स, कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स ने सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। पहला सेमीफाइनल मुल्तान और पेशावर की टीम के बीच होना था, जबकि दूसरा सेमीफाइनल लाहौर और कराची की टीम के बीच मंगलवार यानी आज होना था, लेकिन इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस लीग को बंद करने का फैसला लिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नॉकआउट स्टेज को छोटा किया था। बोर्ड ने क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबलों की जगह दो सेमीफाइनल कराने का फैसला किया था, लेकिन ये भी संभव नहीं हो सका है। बता दें कि अभी तक कोई क्रिकेटर तो कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया है, लेकिन एक दर्जन से ज्यादा फुटबॉल प्लेयर कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.