Move to Jagran APP

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, पहले मैच से प्रमुख तेज गेंदबाज बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हसन अली को चोट के कारण शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले आराम दे दिया गया है।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 01:54 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, पहले मैच से प्रमुख तेज गेंदबाज बाहर
इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच से हसन अली बाहर।

कराची, पीटीआइ। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हसन अली को चोट के कारण शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले आराम दे दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि तेज गेंदबाज के बाएं पैर में खिंचाव के कारण एहतियात के तौर पर आराम दिया गया है। गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में अभ्यास सत्र के दौरान वह चोटिल हो गए। दूसरे टी20 मैच से पहले उनका परीक्षण होगा। इसके बाद उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा।

loksabha election banner

बता दें कि इससे पहले मध्यक्रम के बल्लेबाज हारिस सोहेल भी पैर में चोट के कारण तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के से पहले दौरे से बाहर हो गए थे। वनडे सीरीज में टीम का इंग्लैंड की दूसरे दर्जें की टीम ने व्हाइट वॉस कर दिया। सीरीज से पहले इंग्लिश टीम के सात सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया। बेन स्टोक्स की अगुवाई में एकदम अनुभवहीन टीम वनडे सीरीज के लिए मैदान पर उतरी और पाकिस्तान को 3-0 से बुरी तरह रौंद दिया।   

टी-20 में इंग्लैंड का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा

हसन अली इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय टीम में वापसी के बाद से सभी प्रारूपों में पाकिस्तान के प्रमुख गेंदबाज रहे हैं। इससे पहले चोट के कारण वह विश्व कप 2019 के बाद से टीम से बाहर थे। ऐसे में उनका इस वक्त चोटिल होना टीम के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। बता दें कि टी-20 में इंग्लैंड का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। पाकिस्तान और इंग्लैंज के बीच अभी 18 टी20 मैच हुए हैं। इनमें से पाकिस्तान को केवल पांच में जीत मिली है और 12 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं एक मैच बारिश के कारण नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.