Move to Jagran APP

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अगले साल इनके साथ बंध सकते हैं शादी के बंधन में- रिपोर्ट

बाबर आजम की कप्तानी में हाल ही में पाकिस्तान की टीम ने जिम्बाब्वे को टी20 सीरीज व टेस्ट सीरीज में हराया था। अब ये खबर सामने आ रही है कि बाबर अगले साल अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 04:23 PM (IST)
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अगले साल इनके साथ बंध सकते हैं शादी के बंधन में- रिपोर्ट
पाकिस्तान क्रिकेटच टीम के कप्तान बाबर आजम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अगले साल अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं। टाइम्सनाउ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक बाबर आजम अगले साल अपनी कजन के साथ अगले साल शादी कर सकते हैं। ये खबर जियो न्यूज के हवाले से सामने आई है। बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी तीनों प्रारूपों में कर रहे हैं साथ ही वो इस टीम के लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मौजूदा दौर में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम को साल 2019 में सरफराज अहमद की जगह पाकिस्तान की वनडे व टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था। 

loksabha election banner

जियो न्यूज की मानें तो बाबर आजम अगले साल अपने चाचा की बेटी के साथ निकाह कर सकते हैं और दोनों परिवार आपसी सहमति से इसके लिए राजी हो गए हैं। ये खबर एक दिन के बाद तब सामने आई जब पाकिस्तान टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक सवाल और जवाब के सेशन के दौरान बाबर आजम को शादी की बात पर चिढ़ाया। एक फैन ने अजहर अली से पूछा कि, आप बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, मैं बाबर को सलाह देना चाहूंगा कि शादी कर ले। 

आपको बता दें कि, हाल ही में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराया था। तीन मैचों कि इस सीरीज में बाबर आजम ने 95 रन बनाए थे। इस सीरीज में एक मैच जीतने के बाद पाकिस्तान को दूसरे मैच में हार मिली थी, लेकिन तीसरे मैच में फिर से वापसी करते हुए पाकिस्तान ने सीरीज में जीत हासिल की थी। वहीं जिम्बाब्वे को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान ने 2-0 से क्लीन स्वीप किया था। पहले मैच को पाकिस्तान ने पारी और 116 रन जबकि दूसरे मैच में पारी और 147 रन से जीत दर्ज की थी। फिलहाल बाबर आजम वनडे रैंकिंग में 835 अंक के साथ दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.