Move to Jagran APP

इन दो बल्लेबाजों ने मिलकर की ऐसी धुनाई, बन गया IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

रविवार शाम का आइपीएल मैच भी कुछ ऐसा ही रहा जहां एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाया गया।

By ShivamEdited By: Published: Sun, 07 May 2017 07:44 PM (IST)Updated: Mon, 08 May 2017 12:44 AM (IST)
इन दो बल्लेबाजों ने मिलकर की ऐसी धुनाई, बन गया IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
इन दो बल्लेबाजों ने मिलकर की ऐसी धुनाई, बन गया IPL का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

बेंगलुरू। आइपीएल इतिहास में कई रिकॉर्ड बनते देखे हैं लेकिन एक के बाद एक जितने बड़े रिकॉर्ड इस बार के सत्र में बन रहे हैं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। रविवार शाम का आइपीएल मैच भी कुछ ऐसा ही रहा जहां एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाया गया।

loksabha election banner

- पावरप्ले में सबसे बड़ा स्कोर

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए इस मैच में पावरप्ले (शुरुआती छह ओवर) का सबसे बड़ा आइपीएल स्कोर खड़ा हो गया। इसे अंजाम दिया कोलकाता के सुनील नरेन और क्रिस लिन की सलामी जोड़ी ने। दोनों बल्लेबाजों ने इतनी धुआंधार बल्लेबाजी की, कि 6 ओवर में 105 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। बैंगलोर ने कोलकाता को 158 रनों का लक्ष्य दिया था, जो कोलकाता ने 15.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। इसी दौरान सुनील नरेन ने जहां आइपीएल इतिहास का संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक (15 गेंदों में) जड़ा। वहीं क्रिस लिन ने इस मैच में 22 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली।

- छक्कों-चौकों की बरसात

सुनील नरेन सातवें ओवर की पहली गेंद पर 17 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए लेकिन शुरुआती छह ओवरों में उनके धमाल ने बैंगलोर को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया। नरेन और लिन ने मिलकर कुल 8 छक्के और 11 चौके जड़े। नरेन ने 4 छक्के और 6 चौके जड़े। जबकि क्रिस लिन ने 4 छक्के और 5 चौके जड़े।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.