Move to Jagran APP

Sakshi Dhoni ने शेयर की जीवा के साथ Newborn Baby की तस्वीर, फैंस बोले- जूनियर धौनी है क्या?

MS Dhoni की पत्नी Sakshi Dhoni ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें जीवा के हाथ में Newborn Baby है। इस पर फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:58 AM (IST)
Sakshi Dhoni ने शेयर की जीवा के साथ Newborn Baby की तस्वीर, फैंस बोले- जूनियर धौनी है क्या?
Sakshi Dhoni ने शेयर की जीवा के साथ Newborn Baby की तस्वीर, फैंस बोले- जूनियर धौनी है क्या?

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेटर इन दिनों अपने परिवार और प्रियजनों के साथ समय बिता रहे हैं, क्योंकि COVID-19 के बढ़ते मामलों के कारण देश में किसी भी तरह की क्रिकेट नहीं खेली जा रही है। पिछले करीब 5 महीने से क्रिकेटर अपने प्रशंसकों के साथ अलग-अलग सोशल मीडिया साइट्स के साथ जुड़े हुए हैं। सोशल मीडिया पर ही क्रिकेटर अपनी हर खुशी का इजहार कर रहे हैं।  

loksabha election banner

इस बीच खिलाड़ियों ने अपनी सगाई से लेकर शादी तक की खबरों को सोशल मीडिया के जरिए ही सार्वजनिक किया है। यहां तक कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने एक बच्चे को जन्म दिया है। इसकी खबर भी सोशल मीडिया पर ही पांड्या ने दी थी, जबकि लेग स्पिनर युजवेंद्रा चहल ने कोरियोग्राफ धनश्री वर्मा से सगाई की तो इसकी जानकारी भी उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए दी। 

हालांकि, इस बीच जो चौंकाने वाली पोस्ट महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने की है, वो सभी को हैरत में डाल रही है।   भारत के पूर्व कप्तान एमएस धौनी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ रांची स्थित अपने फार्महाउस में क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं, लेकिन इस बीच साक्षी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें जीवा अपनी गोद में एक नवजात बच्चे को लिए हुए हैं। इस पोस्ट ने सभी को चौंका दिया है। 

इतना ही नहीं, जैसे ही साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें अपलोड कीं हैं। उसके बाद से ही फैंस ने तरह-तरह के अनुमान लगाए हैं। कुछ प्रशंसकों ने मानना है कि धौनी फिर से पिता बन गए और उनकी पत्नी साक्षी ने जूनियर धौनी को जन्म दिया है, जबकि कुछ ने सोचा कि जीवा हार्दिक पांड्या के बेटे को अपने गोद में लिए हैं। साक्षी ने इस पोस्ट में जीवा की क्यूट तस्वीरों के साथ कैप्शन में सिर्फ एक दिल वाली इमोजी पोस्ट किया है। 

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.