Move to Jagran APP

MS Dhoni को ऐसा कैच लेते शायद ही कभी आपने देखा होगा, 39 की उम्र में भी है कमाल की फुर्ती

IPL 2020 CSK के कप्तान एम एस धौनी ने विकेट के पीछे ऐसा कैच पकड़ा की सब हैरान रह गए। 39 साल की उम्र में ऐसी फुर्ती ये साबित करती है कि धौनी बेहद फिट हैं लेकिन वो केकेआर के खिलाफ कप्तान व बल्लेबाज के तौर पर फेल रहे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 02:44 PM (IST)
MS Dhoni को ऐसा कैच लेते शायद ही कभी आपने देखा होगा, 39 की उम्र में भी है कमाल की फुर्ती
IPL 2020 CSK captain MS Dhoni (Photo PTI)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni ने केकेआर के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से क्रिकेट फैंस को जरूर निराश किया, लेकिन इस मैच में पहली पारी के दौरान उन्होंने जिस तरह का कैच पकड़ा वैसा कम ही देखने को मिलता है। यकीन मानिए इस कैच ने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया क्योंकि इस तरह का कैच पकड़ना आसान तो नहीं है। इस कैच को लेकर एम एस ने साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है। 

loksabha election banner

धौनी ने ड्वेन ब्रावो की गेंद पर ये कमाल किया जिस वक्त उनका सामना केकेआर के बल्लेबाज शिवम मावी कर रहे थे। ब्रावो की गेंद पर शिवम ने गेंद को हिट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चली गई। इसके बाद धौनी ने गेंद को कैच करने के लिए अपनी दाहिनी तरफ डाइव लगाई, लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर उंचाई लेती हुई थोड़ी दूर चली गई पर धौनी ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए वो कैच पकड़ ही ली। धौनी के कैच लेने के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

केकेआर के खिलाफ आइपीेएल के 21वें मैच में एम एस की टीम को हार मिली और ये इस लीग में उनकी टीम की चौथी हार रही। हालांकि इस मैच में धौनी ने बल्ले से भी निराश किया और 12 गेंदों पर 11 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। टीम की हार के बाद धौनी ने कहा कि टीम के गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया और इसी की वजह से टीम को हार मिली। इस मैच में केकेआर ने पहले 20 ओवर में 167 रन बनाए और इसके जवाब में सीएसके 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.