Move to Jagran APP

विदेश में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को 'गोलगप्पे' खिलाते दिखे MS Dhoni, वीडियो वायरल

MS Dhoni Pani Puri महेंद्र सिंह धौनी इस समय क्रिकेट से दूर हैं और वे विदेश में लोगों को पानी पूरी यानी गोलगप्पे खिला रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 12:27 PM (IST)
विदेश में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को 'गोलगप्पे' खिलाते दिखे MS Dhoni, वीडियो वायरल
विदेश में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों को 'गोलगप्पे' खिलाते दिखे MS Dhoni, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस समय क्रिकेट से दूर हैं। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से वे क्रिकेट के मैदान पर नहीं लौटे हैं। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेलने वाले हैं, जिसकी तैयारी भी कर रहे हैं, लेकिन इस समय उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी ही टीम के कुछ खिलाड़ियों को पानी पूरी यानी गोलगप्पे खिला रहे हैं।

loksabha election banner

काफी समय से एमएस धौनी (MS Dhoni) अपने परिवार के साथ हैं। हालांकि, वर्ल्ड कप के ठीक बाद वे भारतीय सेना में वे अपनी सेवाएं देने चले गए थ, क्योंकि एमएस धौनी को लेफ्टीनेंट कर्नल की मानद उपाधि मिली हुई है। फिलहाल, एमएस धौनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वे भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज आरपी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं।

ट्विटर पर एमएस धौनी के फैंस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियों में एमएस धौनी को साफ देखा जा सकता है कि वे अपने हाथों से कभी आरपी सिंह तो कभी पीयूष चावला को पानी पूरी परोस रहे हैं। एमएस धौनी खुद पानी पूरी में आलू-छोले मिलाने के बाद पानी डाल रहे हैं और अपने दोस्तों को परोस रहे हैं। दोस्तों के प्रति इस जेस्चर के लिए एमएस धौनी की काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो 4 फरवरी पोस्ट किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एमएस धौनी आखिरी बार 10 जुलाई 2019 को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में नज़र आए थे। इसके बाद से उन्होंने न तो घरेलू और न ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है। हालांकि, एक दो बार वे प्रैक्टिस करते जरूर नज़र आए हैं। उधर, वे सीएसके के लिए आइपीएल की तैयारियों के लिए ट्रेनिंग सेशन में भी जाने लगे हैं। ऐसे में माही के फैंस को उनके मैदान पर लौटने का इंतजार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.