Move to Jagran APP

Dhoni का नया लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप, पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये माही हैं या कोई और

MS Dhoni का नया लुक आपको हैरान कर देगा इसमें वो पहचाने भी नहीं जा रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 11:06 PM (IST)
Dhoni का नया लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप, पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये माही हैं या कोई और
Dhoni का नया लुक देखकर दंग रह जाएंगे आप, पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये माही हैं या कोई और

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से लगभग एक साल से दूर हैं। माही हालांकि लाइमलाइट से दूर रहते हैं इस वजह से क्रिकेट फैंस काफी लंबे अरसे से उनकी एक झलक तक भी नहीं देख पाए हैं। एम एस धौनी दूसरे अन्य कई भारतीय क्रिकेटर्स की तरह से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहते हैं। धौनी जब नहीं खेल रहे होते हैं तो उनका पता लगाना भी मुश्किल हो जाता है कि वो कहां पर हैं, लेकिन बीच-बीच में धौनी का अलग-अलग लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। 

loksabha election banner

एक बार फिर धौनी का नया लुक सबसे सामने आया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अपने लेटेस्ट लुक या तस्वीर में धौनी स्पोर्टिंग ब्लैक बीयर्ड में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके लुक की वजह से उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। अब जरा आप भी धौनी का नया लुक देख लीजिए और उन्हें पहचानने की कोशिश करिए।  

महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच 2019 वनडे वर्ल्ड कप में खेला था और ऐसा कहा जा रहा है प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी आइपीएल 2020 के जरिए होगी। उन्होंने इस सीजन की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का ट्रेनिंग कैंप भी ज्वॉयन कर लिया था और वो ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा लेने लगे थे। वो सीएसके के कैंप के साथ लीग के शुरू होने से एक महीने पहले ही जुड़ गए थे, लेकिन कोविड 19 महामारी की वजह से इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। 

ये तो तय है कि जब भी आइपीएल होगा धौनी यलो आर्मी को लीड करते नजर आएंगे। बीसीसीआइ आइपीएल टी20 लीग को कराने के लिए सितंबर-अक्टूबर का विंडो देख रही है। वहीं जहां तक धौनी के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का सवाल है ऐसा माना जा रहा है कि वो शायद ही नीली जर्सी में दिखें। धौनी को कोच रवि शास्त्री का समर्थन प्राप्त है, लेकिन जब फिर से खेल शुरू होगा तब इस बात की कम ही उम्मीद है कि वो सेलेक्शन के लिए खुद को उपलब्ध बताएं। वनडे वर्ल्ड कप के बाद से धौनी ने कैरेबियाई टूर मिस किया था और इसके बाद वो पूरे होम सीजन से दूर रहे थे। वो न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी उपलब्ध नहीं थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.