लखनऊ की IPL टीम को यूपी पुलिस से मिली ये चेतावनी, जानिए क्या है पूरा माजरा

लखनऊ की आइपीएल टीम ने डिजिटल दुनिया में डेब्यू कर लिया है और इसी के साथ यूपी पुलिस ने भी चेतावनी दे दी है कि कोरोना के समय में सभी को जिम्मेदारी से काम लेना है। लखनऊ की टीम आरपी संजीव गोयनका समूह की है।

Vikash GaurPublish: Wed, 05 Jan 2022 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 03:24 PM (IST)
लखनऊ की IPL टीम को यूपी पुलिस से मिली ये चेतावनी, जानिए क्या है पूरा माजरा

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 2022 के सीजन का भविष्य अभी अधर में है, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी और इसके नए ओमिक्रोन वैरिएंट ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हालांकि, इस बीच आइपीएल की नई फ्रेंचाइजी एक्टिव होने लगी हैं। आरपी संजीव गोयनका समूह के मालिकाना हक वाली लखनऊ की टीम ने ट्विटर पर डेब्यू कर लिया है। हालांकि, समूह ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के ही ट्विटर अकाउंट को टीम लखनऊ आइपीएल के नाम से बदल दिया है। इस डिजिटल डेब्यू पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी ट्वीट किया और टीम को चेतावनी दी है।

दरअसल, 3 जनवरी को लखनऊ की आइपीएल टीम का ट्विटर अकाउंट एक्टिव हुआ और चार जनवरी की देर रात यूपी पुलिस ने भी इस पर चुटकी ली। लखनवी मिजाज में यूपी पुलिस ने आइपीएल की इस नई टीम को चेतावनी दे दी। लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया था, "स्वागत नहीं करोगे हमारा" इसके साथ ये भी जानकारी दी गई कि ये लखनऊ की आइपीएल टीम का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है। इसी पर यूपी पुलिस ने भी रिट्वीट किया और लखनऊ की फ्रेंचाइजी का डिजिटिल डेब्यू पर स्वागत किया।

यूपी पुलिस ने लिखा, "डिजिटल डेब्यू पर आपका स्वागत है टीम लखनऊ आइपीएल। ध्यान रखियेगा कोविड की सावधानियों में ‘पहले आप’ नहीं चलता। अगर लखनऊ में ‘मुस्कुराना’ है तो अपने आपको सुरक्षित रखना ज़रूरी है।" यूपी पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना महामारी के इस कठिन समय में सभी को अपनी जिम्मेदारी दिखानी है। लखनऊ के अलावा अहमदाबाद की टीम भी आइपीएल के इस नए सत्र में नजर आएगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी आइपीएल और इस टूर्नामेंट के आयोजकों से इन दोनों टीमों को हरी झंडी मिल चुकी है।

Edited By Vikash Gaur

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept