Move to Jagran APP

नन्हीं जीवा ने किया पापा Dhoni का मेकअप तो सपना ने लिखा- अब तो गई मेरी नौकरी

जीवा अपने पापा के फोटोशूट के लिए उनका मेकअप करती नजर आईं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 05:48 PM (IST)
नन्हीं जीवा ने किया पापा Dhoni का मेकअप तो सपना ने लिखा- अब तो गई मेरी नौकरी
नन्हीं जीवा ने किया पापा Dhoni का मेकअप तो सपना ने लिखा- अब तो गई मेरी नौकरी

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni छह महीने से भी ज्यादा वक्त से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं इसके बावजूद वो लगातार खबरों में बने रहते हैं। भारत के लिए माही नीली जर्सी में आखिरी बार इंग्लैंड में पिछले साल खेले गए वनडे विश्व कप सेमीफाइनल में नजर आए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से वो टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे हैं। 

prime article banner

विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से धौनी और उनकी रिटायरमेंट को लेकर कई खबरें सामने आईं। बीसीसीआइ ने उन्हें अपने सालाना अनुबंध से भी बाहर कर दिया था और उसके बाद ऐसा लगा कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर माही आइपीए 2020 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनकी भारतीय टीम में वापसी हो सकती है। 

वैसे इन सब खबरों के बीच धौनी इस वक्त अपना ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ ही बिता रहे हैं। माही अक्सर अपना कोई ना कोई वीडियो बेटी जीवा के साथ वाली शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें जीवा अपने पापा का मेकअप करती दिख रहीं हैं। दरअसल ये वीडियो तब की है जब धौनी मुंबई में एक फोटे शूट के लिए गए थे। 

वीडियो में दिख रहा है कि जीवा अपने पापा की गोद में हैं और एक ब्रश की मदद से उनका मेकअप कर रही हैं। इसके बाद मशहूर हेयरस्टाइलिश सपना भवनानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि शायद अब उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ सकता है। वहीं इस वीडियो में सपना जीवा को धौनी का मेकअप करने में मदद करती दिख रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.