Move to Jagran APP

LPL 2020 का पहला मैच आज, इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Lanka Premier League 2020 श्रीलंका की सरजमीं पर भी प्रोफेशनल क्रिकेट की शुरुआत टी20 लीग के साथ शुरू होने जा रहा है। लंका प्रीमियर लीग के आगाज सत्र के पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स टीम से होना है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 05:00 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 05:00 PM (IST)
LPL 2020 का पहला मैच आज, इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
LPL की शुरुआत आज से हो रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Lanka Premier League 2020: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग के आगाज सत्र के लिए कमर कस ली है। लंका प्रीमियर लीग यानी LPL T20 लीग के पहले मैच के साथ श्रीलंका की सरजमीं पर भी प्रोफेशनल क्रिकेट की शुरुआत हो जाएगी। इस टी20 लीग का पहला मैच गुरुवार 26 नवंबर को खेला जाना है। लंका प्रीमियर लीग के आगाज सत्र के पहले मैच में कोलंबो किंग्स का सामना कैंडी टस्कर्स टीम से होना है।

loksabha election banner

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भारत और तमाम अन्य देशों की तरह अपने यहां भी टी20 लीग की शुरुआत कराने का फैसला किया है। इसी के तहत लंका प्रीमियर लीग की नींव रखी गई है। इस टी20 लीग के पहले संस्करण में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। गुरुवार 26 नवंबर से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के पहले मैच में तीन भारतीय खिलाड़ी भी आपको खेलते हुए नजर आ सकते हैं। कोलंबो किंग्स और कैंडी टस्कर्स के बीच ये मुकाबला भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से खेला जाना है।

LPL 2020 में कोलंबो किंग्स की ओर से एक और कैंडी टस्कर्स टीम की ओर से दो भारतीय खिलाड़ी इस मैच में और टूर्नामेंट के आगाज सत्र के आगाज मैच में खेल सकते हैं। कैंडी की टीम के लिए ऑलराउंडर इरफान पठान और मीडियम पेसर मुनफ पटेल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं, जबकि कोलंबो की टीम में मनप्रीत गोनी को शामिल किया जा सकता है। एलपीएल में कुल चार भारतीय खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिसमें एक नाम सुदीप त्यागी का भी है।

कैंडी टस्कर्स टीम के कप्तान विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा हैं, जबकि कोलंबो किंग्स की कप्तानी एंजलो मैथ्यूज करने वाले हैं। कोलंबो की टीम में वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी शामिल हैं। अब देखना ये है क्या उनको प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है या नहीं। इस मैच को आप टीवी पर सोनी सिक्स चैनल पर देख सकते हैं, जबकि लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आपको सोनी लिव एप पर लॉग इन करना होगा। सभी मैच हंबनटोटा में खेले जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.