Move to Jagran APP

केदार जाधव को सलमान खान से मिला शानदार गिफ्ट, जानिए क्या है वो

केदार जाधव सलमान खान के जबरा फैन हैं और सल्लू ने उन्हें एक शानदार तोहफा दिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 05:29 PM (IST)
केदार जाधव को सलमान खान से मिला शानदार गिफ्ट, जानिए क्या है वो
केदार जाधव को सलमान खान से मिला शानदार गिफ्ट, जानिए क्या है वो

नई दिल्ली, जेएनएन। केदाज जाधव टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं और वो स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। बल्लेबाजी में माहिर केदार कई अहम मौके पर अपनी गेंदबाजी से टीम के लिए कमाल करते आए हैं। केदार जाधव पुणे के हैं और उनका घर कैसा है और वो किस तरह से रहते हैं। इन सबकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से दी। उनका ये वीडियो बीसीसीआइ ने शेयर किया जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। अपने इस वीडियो में केदार ने बताया कि वो अपने घर में क्या-क्या करते हैं और उनकी बेटी के लिए कैसी व्यवस्था कर रखी है। 

loksabha election banner

इसके अलावा केदार ने अपने इस वीडियो में दिखाया कि उन्हें सलमान खान ने क्या गिफ्ट में दिया है। दरअसल सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए खूब जाने जाते हैं और उन्होंने एक एक्सरसाइज मशीन केदार को गिफ्ट किया है जिसके बारे में उन्होंने अपने वीडियो में बताया। इसके अलावा उन्होंने उस मशीन पर एक्सरसाइज करके भी दिखाया। आप भी इस वीडियो को देखिया और जानिए कि केदार जाधव किस तरह से रहते हैं और उनके घर में क्या-क्या है। 

WATCH: Pune Tales - Sneak peek of Kedar Jadhav's house 🏡 @JadhavKedar takes us on a stroll through his memories and stories as he gives an exclusive tour of his abode in Pune. – by @28anand #TeamIndia

Full video here 📽️👉 https://t.co/dXMVO4DPRb" rel="nofollow pic.twitter.com/W7km3N5OPy

केदार जाधव सलमान खान के बहुत ही जबरा फैन हैं और उनकी नकल भी करते रहते हैं। यही नहीं भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी उन्हें सलमान खान के निकनेम यानी सल्लू के नाम से पुकारते हैं। केदार को कई बार सलमान खान की तरह बात करते हुए और उनकी तरह से ही चलते हुए भी देखा गया है। अपने वीडियो में केदार ने सलमान द्वारा दिए गए गिफ्ट के बारे में बताया और कहा कि इसे उन्हें सल्लू की तरफ से दिया गया। उन्होंने इसके लिए सलमान को शुक्रिया भी कहा। 

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे टी 20 सीरीज के लिए वो भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी टी 20 मैच पुणे में खेलने जा रही है। इस सीरीज के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है और केदार जाधव इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.