Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड टीम से बाहर हुए केन विलियमसन, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

New Zealand vs England T20 Series इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 09:53 AM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 09:53 AM (IST)
न्यूजीलैंड टीम से बाहर हुए केन विलियमसन, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी
न्यूजीलैंड टीम से बाहर हुए केन विलियमसन, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

नई दिल्ली, आइएएनएस। New Zealand vs England T20 Series: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच कीवी टीम की मेजबानी में पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज होनी है। इस सीरीज का आगाज मैच 1 नवंबर को होना है, लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के कप्तान केन विलियमसन चोट की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।  

loksabha election banner

न्यूजीलैंड टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन हिप इंजरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन की गैरमौजदूगी में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी कीवी टीम को लीड करते नज़र आएंगे। घरेलू टूर्नामेंट के दौरान केन विलियमसन को परेशानी महसूस हुई थी। 

कोच ने दिया ये बयान

केन विलियमसन ने आराम करने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि Plunket Shield टूर्नामेंट में Northern Districts के लिए खेलते हुए Canterbury  के खिलाफ Hagley Oval में उनको अपनी इस इंजरी का एहसास हुआ था, जिसके कारण वे आगे नहीं खेल पाए। इस बारे में ब्लैक कैप्स टीम यानी न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा है, "हम उनकी चोट को मॉनिटर कर रह रहे हैं। इसी चोट के कारण वे मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ भी परेशान थे और आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे।" 

कोच गैरी स्टीड ने आगे कहा है, "ये बहुत निराश करने वाला समय है जिसमें केन विलियमसन को चोट लगी है, क्योंकि न्यूजीलैंड इस समय गर्मियों के सीजन के लिए एक्साइटेड है, लेकिन हम मानते हैं कि ये सही फैसला है, क्योंकि आने वाला समय काफी बिजी रहने वाला है। टिम साउदी ने टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 में लीड किया था टीम को जीत मिली थी। हमें खुशी है कि हमारे पास अनुभवी खिलाड़ी हैं जो टीम को एकजुट रखकर अच्छा प्रदर्शन करा सकते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.