Move to Jagran APP

IPL 2021: रोहित शर्मा समेत मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से पहुंचे यूएई, 6 दिनों तक रहेंगे क्वारंटाइन

IPL 2021 के यूएई लेग के लिए मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी इंग्लैंड से यूएई पहुंच गए हैं। यहां इन तीनों खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट किया गया जिसमें ये सभी निगेटिव पाए गए। इसके बावजूद इन्हें 6 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 06:03 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 06:03 PM (IST)
IPL 2021: रोहित शर्मा समेत मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से पहुंचे यूएई, 6 दिनों तक रहेंगे क्वारंटाइन
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ ( फोटो- मुंबई इंडियंस का ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मुंबई इंडियंस के तीन स्टार खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह व सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच कैंसल होने के बाद चार्टर्ड फ्लाइट से यूएई पहुंचे। मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने अपने तीनों धाकड़ खिलाड़ियों के लिए खास व्यवस्था की और उन्हें आइपीएल 2021 के यूएई लेग के लिए इंग्लैंड से बुला लिया। ये तीनों खिलाड़ी अब अबुधाबी पहुंच चुके हैं। यहां पहुंचने के बाद तीनों खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर टेस्ट की गई जिसमें ये तीनों निगेटिव पाए गए, इसके बावजूद इन्हें आइपीएल के प्रोटोकाल के तहत छह दिनों तक क्वारंटाइन में रहना पड़ेगा। इन तीनों खिलाड़ियों के आने की सूचना मुंबई इंडियंस ने ट्विटर के माध्यम से दी। 

loksabha election banner

आइपीएल 2021 के दूसरे पार्ट की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और इसके लिए मुंबई इंडियंस की टीम यूएई में पहले से ही मौजूद हैं। अब ये खिलाड़ी अपनी क्वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद ही टीम के साथ जुड़ेंगे। आइपीएल से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और एक शतक समेत वो भारत की तरफ से इस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। वहीं जसप्रीत बुमराह ने चार टेस्ट मैचों में 18 विकेट लिए और भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी रहे। 

आपको बता दें कि, आइपीएल 2021 के यूएई लेग में मुंबई इंडियंस को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। रोहित की कप्तानी में ये टीम 5 बार चैंपियन बन चुकी है और इस बार भी ये टीम जीत के सबसे बड़े दावेदार के तौर पर देखी जा रही है। हालांकि पहले हाफ में मुंबई का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.