Move to Jagran APP

IPL 2020: CSK की परेशानी नहीं हुई है खत्म, बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ अब भी हैं कोरोना पॉजिटिव

IPL 2020 चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है और वो फिलहाल टीम से दूर ही रहेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 06:21 PM (IST)
IPL 2020: CSK की परेशानी नहीं हुई है खत्म, बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ अब भी हैं कोरोना पॉजिटिव
IPL 2020: CSK की परेशानी नहीं हुई है खत्म, बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ अब भी हैं कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। टीम के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ व गेंदबाज दीपक चाहर अन्य 11 सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद सबको क्वारंटाइन किया गया। दीपक चाहर तो ठीक हो गए, लेकिन रितुराज गायकवाड़ को अभी बॉयो-बबल का हिस्सा बनने व अपने साथी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। 

prime article banner

रितुराज का हाल में जो टेस्ट कराया गया था उसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे और उनका निगेटिव आना जरूरी है। इससे पहले वो दो सप्ताह से भी ज्यादा वक्त तक क्वारंटाइन में रहे थे और अगला रिपोर्ट निगेटिव आने तक उन्हें सबसे अलग ही रहना होगा। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि वो जल्द ही रिकवर कर लेंगे और टीम होटल में बॉयो बबल का हिस्सा बन जाएंगे। 

ऐसा माना जा रहा था कि रितुराज गायकवाड़ सुरेश रैना के टीम में नहीं होने की वजह से नंबर तीन पोजिशक के दावेदार हैं। सुरेश रैना ने निजी कारणों की वजह से इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था और इसके बाद इस युवा बल्लेबाज के लिए एक बेहतरीन मौका बना है, लेकिन फिलहाल हालात उनके फेवर में तो नहीं दिख रहे हैं। 

अब ऐसा माना जा रहा है कि सीएसके की प्लेइंग इलेवन में रैना की जगह मुरली विजय ले सकते हैं और वो शेन वॉटसन के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहीं तीन बार की चैंपियन इस टीम के लिए तीसरे नंबर पर अंबाती रायुडू बल्लेबाजी कर सकते हैं। रैना की गैरमौजूदगी की वजह से काफी खिलाड़ियों के लिए रास्ता साफ हुआ है तो वहीं प्लेइंग इलेवन में एम एस धौनी, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा व ड्वेन ब्रावो मध्यक्रम व निचले क्रम के बल्लेबाज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोरोना निगेटिव होने के बाद टीम की ट्रेनिंग कैंप में वापस आ गए हैं। इस गेंदबाज ने इस टीम के लिए पिछले कुछ सीजन में काफी अच्छी गेंदबाजी की है और आने वाले सीजन में भी उम्मीद की जा रही है कि वो अहम भूमिका निभा सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले पहले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK