Move to Jagran APP

अब शमी ने जारी कर दी बैंक स्टेटमेंट, हसीन के आरोप को नकारा

चेक से भुगतान रुकवाने के आरोपों के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी ने बैंक स्टेटमेंट जारी किया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 07:34 PM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 07:00 AM (IST)
अब शमी ने जारी कर दी बैंक स्टेटमेंट, हसीन के आरोप को नकारा
अब शमी ने जारी कर दी बैंक स्टेटमेंट, हसीन के आरोप को नकारा

कोलकाता। पत्नी हसीन जहां द्वारा चेक से भुगतान रुकवाने के आरोपों के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी ने बैंक स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें चेक से किए गए भुगतान का पूरा ब्योरा दर्ज है। शमी द्वारा जारी स्टेटमेंट के मुताबिक गत 20 मार्च को हसीन के खाते में शमी के चेक (संख्या 303718) के जरिए एक लाख रुपये का भुगतान हुआ है, जबकि इसी दिन हसीन जहां ने मीडिया के सामने दावा किया था कि शमी ने चेक से भुगतान पर रोक लगा दी है। हसीन ने कहा था कि शमी ने उन्हें कभी भी पत्नी का दर्जा नहीं दिया और खर्च के लिए रुपये भी नहीं देते। इसके बाद शमी ने अपने बैंक स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें मार्च महीने के लेन-देन का ब्योरा है। उनके खाते से पिछला लेनलेन 20 मार्च को हसीन जहां के ही खाते में हुआ है। 

loksabha election banner

हसीन को चाहिए सिर्फ रुपये : ससुर

शमी के चाचा यानी हसीन जहां के चचेरे ससुर खुर्शीद अहमद ने दावा किया-'हसीन अपने नाम संपत्ति कराने के लिए ही झूठे आरोप लगा रही है। वह शमी के रुपये से महीने में लाखों की शॉपिंग कर रही है। उसे सिर्फ रुपये चाहिए। हम लोगों ने मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन वह चाहती है कि उसके नाम पर अभी संपत्ति खरीदकर दी जाए। उसका यह सारा खेल रुपये ऐंठने के लिए है। वह शमी का कैरियर इसीलिए बर्बाद कर रही है। उल्लेखनीय है कि हसीन जहां ने शमी पर विवाहेत्तर संबंधों को लेकर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने की प्राथमिकी कोलकाता पुलिस के पास दर्ज कराई है, जिसकी जांच चल रही है। 

शमी ने रुकवाया चेक संख्या 303720 का भुगतान : हसीन

इस बीच 'दैनिक जागरण' से बातचीत में हसीन जहां ने अपने उन आरोपों को दोहराया है, जिसमें उन्होंने शमी पर चेक से भुगतान रुकवाने का दावा किया है। शमी द्वारा जारी बैंक स्टेटमेंट के बारे में हसीन जहां ने बताया-'घर खर्च के लिए शमी ने कई चेक दिए थे। इनमें से चेक संख्या 303718 और 303720 को मैने एकाउंट में डाला था। 303718 नंबर वाला चेक तो क्लियर हो गया लेकिन शमी ने 303720 का भुगतान रुकवा दिया। शमी ने जब देख लिया कि 303718 नंबर का चेक क्लियर हो गया है तो तुरंत चेक नंबर 303720 को रुकवाया। हसीन ने कहा-'घर में बहुत तरह के खर्च हैं। बेटी की पढ़ाई भी है। शमी के कारण मेरे छह साल बर्बाद हुए। अब मेरा खर्च रोकने का क्या औचित्य है?

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.