Move to Jagran APP

Ind vs SA: तीसरे टी20 मैच के लिए क्या टीम इंडिया में होगा बदलाव ? प्लेइंग इलेवन में इन्हें मिल सकता है मौका!

India vs South Africa तीसरे व आखिरी टी20 मैच में इन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। जानिए कौन से हैं वो खिलाड़ी जिनको आज के मुकाबले में मिल सकता है मौका।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 09:09 AM (IST)
Ind vs SA: तीसरे टी20 मैच के लिए क्या टीम इंडिया में होगा बदलाव ? प्लेइंग इलेवन में इन्हें मिल सकता है मौका!
Ind vs SA: तीसरे टी20 मैच के लिए क्या टीम इंडिया में होगा बदलाव ? प्लेइंग इलेवन में इन्हें मिल सकता है मौका!

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs SA 3rd t20 match 2019: टीम इंडिया (Team India) विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज अपने नाम करने की दहलीज पर है। भारतीय टीम इस वक्त सीरीज में 1-0 से आगे है। अब इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 22 सितंबर को खेला जाएगा।

loksabha election banner

भारत को सीरीज सील करने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है। इस मैच के लिए अब विराट की टीम अपने विनिंग कांबिनेशन के साथ उतरेंगे या फिर टीम में कोई बदलाव करेंगे ये देखने वाली बात होगी। हालांकि बेंगलुरू के पिच के मिजाज को देखते हुए टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। 

ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित और धवन पर 

टीम के लिए पारी की शुरुआत एक बार फिर से रोहित शर्मा और शिखर धवन के हाथों में ही रहेगी। रोहित का लगातार ना चल पाना टीम के लिए चिंता की बात है तो वहीं धवन अच्छी लय में दिख रहे हैं। तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खुद होंगे और चौथे नंबर पर शायद एक बार फिर से रिषभ पंत को ही मौका मिले।  हालांकि रिषभ लगातार इस नंबर पर फेल हो रहे हैं ऐसे में वो इस नंबर पर उतरते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी। वहीं पांचवें स्थान पर श्रेयस अय्यर होंगे। 

निचले क्रम में बदलाव की उम्मीद कम

निचले क्रम में विराट शायद ही कोई छेड़छाड़ करें और छठे स्थान पर हार्दिक पांड्या जबकि उनके बाद क्रुणाल पांड्या बल्लेबाजी के लिए आएंगे। रवींद्र जडेजा का स्थान इसके बाद आता है। टीम इंडिया शायद वाशिंगटन सुंदर की जगह राहुल चहर को आजमाए। टीम इंडिया में जडेजा व क्रुणाल के तौर पर पहले ही दो स्पिनर हैं ऐसे में शायद राहुल को आजमाने के ख्याल से इस मैच में मौका मिले। 

वहीं तेज गेंदबाजी की कमान एक बार फिर से दीपक चहर व नवदीप सैनी के पास ही होगी। दीपक ने मोहाली में 22 रन देकर 2 विकेट लिए थे। वहीं सैनी आइपीएल के अपने घरेलू मैदान पर अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे। 

तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चहर, नवदीप सैनी, दीपक चहर। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.