Move to Jagran APP

Ind vs SA: तीसरे वनडे में विराट कोहली को दिया जा सकता है आराम, कैसी होगी प्लेइंग इलेवन

India vs South Africa 3rd odi टेस्ट सीरीज हारने के बाद लगातार दो वनडे मैच हारकर टीम सीरीज पहले ही गंवा चुकी है। तीसरा मैच जीतकर भारतीय टीम सम्मान के साथ साउथ अफ्रीका के दौरे का अंत करना चाहेगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 01:54 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 09:02 AM (IST)
Ind vs SA: तीसरे वनडे में विराट कोहली को दिया जा सकता है आराम, कैसी होगी प्लेइंग इलेवन
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में सम्मान बचाने के लिए खेलना है। टेस्ट सीरीज हारने के बाद लगातार दो वनडे मैच हारकर टीम सीरीज पहले ही गंवा चुकी है। तीसरा मैच जीतकर भारतीय टीम सम्मान के साथ साउथ अफ्रीका के दौरे का अंत करना चाहेगी। कप्तान केएल राहुल भी लगातार तीसरे मैच में हार से बचना चाहेंगे। इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद की जा रही है।

loksabha election banner

कोच राहुल द्रविड़ तीसरे वनडे में युवा रितुराज गायकवाड़ को मौका दे सकते हैं। शिखर धव के साथ वह पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं। उम्मीद है अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन के साथ विराट कोहली को भी आराम दिया जा सकता है। कप्तान राहुल मिडिल आर्डर में उतर सकते हैं जिससे लक्ष्य का पीछा करना हुआ तो वह मैच को खत्म कर सकें। बल्लेबाजी के लिए भारत के पास छह विकल्प रहेंगे जबकि शार्दुल और दीपक चाहर भी रन बनाकर दे सकते हैं।

Ind vs SA Live streaming: क्लीन स्वीप बचाने उतरेगा भारत, जानिए कब और कहां देखें तीसरे वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग

गेंदबाजी में चाहर को अपना दम दिखाने का मौका आखिरी वनडे में मिल सकता है। इसके अलावा भुवनेश्वर को अभी और मौके दिए जाने की उम्मीद है। सिराज अगर फिटनेस साबित करने में कामयाब हुए तो वह तीसरे वनडे का हिस्सा हो सकते हैं। स्पिन में युजवेंद्र चहल ने काफी अच्छा किया था तो उनको भी यह मैच खेलने का मौका मिल सकता है। वैसे स्पिनर के विकल्प कम है तो अश्विन और चहल में से एक गेंदबाज प्लेइंग  इलेवन में जरूर होगा।

भारत की संभावित इलेवन

शिखर धवन, रितुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.