Move to Jagran APP

हार से सबको फर्क पड़ा लेकिन टीम इंडिया को नहीं, लॉर्ड्स में हार के बाद आजतक नहीं की प्रैक्टिस

टीम इंडिया के प्रैक्टिस नहीं करने पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी नाराज है।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 15 Aug 2018 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 10:46 AM (IST)
हार से सबको फर्क पड़ा लेकिन टीम इंडिया को नहीं, लॉर्ड्स में हार के बाद आजतक नहीं की प्रैक्टिस
हार से सबको फर्क पड़ा लेकिन टीम इंडिया को नहीं, लॉर्ड्स में हार के बाद आजतक नहीं की प्रैक्टिस

 नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में हार के बाद भी लगता है भारतीय क्रिकेट टीम को अपने प्रदर्शन के बारे में जानकारी नहीं है। पूरे क्रिकेट वर्ल्ड में टीम इंडिया की आलोचना हो रही है। देसी या विदेशी क्रिकेट दिग्गज भी कोहली की कप्तानी वाली टीम के प्रदर्शन से परेशान है लेकिन ऐसा लगता है कि खिलाड़ियों को इसकी परवाह बिल्कुल नहीं है, तभी तो लॉर्ड्स टेस्ट खत्म होने के 2 दिन बाद भी उन्होंने प्रैक्टिस करने की जहमत नहीं उठाई।

loksabha election banner

इंग्लैंड से खबर है कि भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में हार के बाद एक बार भी नेट्स पर प्रैक्टिस नहीं की है। यहां तक की किसी भी खिलाड़ी ने बल्ला या गेंद तक नहीं उठाई है। अब सवाल यही है कि जब भारतीय टीम का प्रदर्शन कितना खराब रहा है फिर भी वह क्यों प्रैक्टिस नहीं कर रही है। भारतीय टीम को बुधवार को नॉटिंघम रवाना होगी, जहां पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

अब तीसरा टेस्ट मैच शुरु होने में बहुत कम समय बचा है और भारत के पास प्रैक्टिस के लिए केवल 2 दिन का समय बचा है। वहीं टीम इंडिया की तरफ से आ रही खबर की मानें तो इस वक्त खिलाड़ी जिस मनोदशा में है, उसमें उन्हें प्रैक्टिस से ज्यादा खुद को मानसिक तौर पर मजबूत करना जरूरी है। भारतीय बल्लेबाज कोच रवि शास्त्री के साथ मिलकर अपनी कमजोरियों पर चर्चा कर रहे हैं।

टीम इंडिया के प्रैक्टिस नहीं करने पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी नाराज है। गावस्कर ने कहा कि टीम को लंदन में रुकने की जगह नॉटिंघम रवाना होकर वहां अभ्यास करना चाहिए था। गावस्कर ने कहा कि मैं देख रहा हूं दौरे की शुरुआत से ही भारतीय टीम लंदन में रुकना चाह रही है जबकि नॉटिंघम में लंदन से ज्यादा सुविधा उपलब्ध है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.