Move to Jagran APP

Ind vs Eng: वनडे सीरीज के पहले मैच को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका

Ind vs Eng 1st ODI Match LIVE भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज यानी मंगलवार 23 मार्च को खेला जाना है। ये मैच वनडे सीरीज का पहला मैच है जिसे लाइव देखने के लिए ये तरीका अपना सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 08:49 AM (IST)
Ind vs Eng: वनडे सीरीज के पहले मैच को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका
India vs England 1st ODI Match LIVE Streaming

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Eng 1st ODI Match LIVE: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आगाज आज यानी 23 मार्च से होने जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला होने की वजह से ये मैच रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि भारतीय टीम जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी, जबकि इंग्लैंड जीत की पटरी पर लौटना पसंद करेगी। ऐसे में वनडे सीरीज का पहला मैच खास होने वाला है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाले इस पहले मैच से जुड़ी उन बातों को भी जानना जरूरी है कि ये मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा और कौन से चैनल पर आपको लाइव देखने को मिलेगा।

loksabha election banner

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच कब खेला जाएगा?

पहला वनडे मैच मंगलवार 23 मार्च को खेला जाएगा

Ind vs Eng 1st ODI मैच किस समय खेला जाएगा?

ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा। इससे आधा घंटे पहले टॉस का आयोजन होगा।

भारत और इंग्लैंड के पहला वनडे मैच कहां खेला जाएगा?

ये मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें दर्शकों के आने पर पाबंदी है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच किस टीवी चैनल पर लाइव देखा जा सकता है?

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। आपको अंग्रेजी के अलावा हिंदी समेत कई अन्य भारतीय भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं, जिसके लिए आपको अलग-अलग चैनल पर ट्यून इन करना होगा।

Ind vs Eng पहला वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकती है?

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप जिओ नेटवर्क से जुड़े हैं तो ये मुकाबला जिओ टीवी पर भी फ्री में लाइव देखा जा सकता है। वहीं, भारत बनाम इंग्लैंड पहला वनडे मैच के लाइव स्कोर और ताजा अपडेट्स के लिए आप https://www.jagran.com/cricket-hindi.html पर विजिट कर सकते हैं, जहां आपको मुकाबले से जुड़ी रोचक खबरें भी पढ़ने को मिलेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.