Move to Jagran APP

Ind vs Aus, Rajkot Weather Forecast: दूसरे वनडे में भारत की नजर मौसम पर, कैसा रहेगा पिच का मिजाज

Rajkot odi weather update पहला मैच हारने के बाद सीरीज में बने रहने के लिए आज भारत को जीतना जरूरी है। इस मैच में मौसम और पिच का मिजाज बेहद अहम रहने वाला है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 12:55 PM (IST)
Ind vs Aus, Rajkot Weather Forecast: दूसरे वनडे में भारत की नजर मौसम पर, कैसा रहेगा पिच का मिजाज
Ind vs Aus, Rajkot Weather Forecast: दूसरे वनडे में भारत की नजर मौसम पर, कैसा रहेगा पिच का मिजाज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम अब से कुछ देर बाद राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। पहला मैच हारने के बाद सीरीज में बने रहने के लिए आज भारत को जीतना जरूरी है। इस मैच में मौसम और पिच का मिजाज बेहद अहम रहने वाला है। चहिए आपको बतातें हैं कैसा रहने वाला है मैच के दौरान कैसा रहने वाला है मौसम और पिच का मिजाज।

loksabha election banner

राजकोट में कैसा होगा मौसम का मिजाज

तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाना है। इस मैच के दौरान फैंस को मौसम की वजह से कोई परेशानी नहीं आने वाली है। मौसम विभाग के मुताबिक 17 जनवरी शुक्रवार के दिन राजकोट का मौसम खुला रहने की संभावना है। यहां मैच के दौरान बारिश की का आशंका ना के बराबर है। आज यहां का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने वाला है।

ओस पड़ने की उम्मीद

यह मैच डे नाइट है लिहाजा ओस एक बड़ा फैक्टर साबित हो सकता है। आपको बता दें यहां मैच के दौरान रात में ओस पड़ने की उम्मीद है। ओस की वजह से मैच पर असर पड़ सकता है और बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

ऐसा है पिच का मिजाज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम सीरीज के दूसरे मुकाबले में राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलने उतरेगी। यहां के पिच की बात करें तो यह बल्लेबाजों की मददगार रहने वाली है। इस पिच पर बल्लेबाजी कनरे वाली टीम का औसत स्कोर 297 रन रहा है।

टॉस जीतने वाली टीम करेगी बल्लेबाजी

इस पिच पर ज्यादा से ज्यादा रन बनते हैं लिहाजा टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी। वैसे ओस पड़ने की वजह से बाद में गेंदबाजी करना यहां मुश्किल रहता है लेकिन बड़े स्कोर का दबाव बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम पर पड़ना लाजमी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.