Move to Jagran APP

Ind vs NZ: न्यूजीलैंड टीम को लगा बड़ा झटका, दो दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे ओपनर टॉम ब्लंडेल

India vs New Zealand 1st Test वेलिंगटन टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 09:13 AM (IST)
Ind vs NZ: न्यूजीलैंड टीम को लगा बड़ा झटका, दो दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे ओपनर टॉम ब्लंडेल
Ind vs NZ: न्यूजीलैंड टीम को लगा बड़ा झटका, दो दिन मैदान पर नहीं उतरेंगे ओपनर टॉम ब्लंडेल

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs New Zealand 1st Test: यहां बेसिन रिजर्व मैदान पर भारत और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। कीवी टीम के ओपनर को गंभीर चोट लगी है, जिसके कारण वे दो दिन के लिए मैदान से बाहर चले गए हैं। इतना ही नहीं, टॉम ब्लंडेल मैच के तीसरे दिन फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं दिखाई देंगे।

loksabha election banner

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी के मुताबिक टॉम ब्लंडेल को मैच के पहले दिन भारतीय टीम के खिलाफ फील्डिंग करते समय चोट लगी थी। हालांकि, उसके बाद उन्होंने मैच खेला और टीम के लिए ओपनिंग की, लेकिन अब न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि टॉम ब्लंडेल मैच के तीसरे दिन फील्डिंग नहीं कर पाएंगे। ऐसे में कीवी टीम के लिए ये बड़ा झटका है। 

ब्लंडेल दो दिन नहीं करेंगे फील्डिंग

टॉम ब्लंडेल आज यानी रविवार और सोमवार को under assessment रहेंगे। ब्लंडेल ने मैच की पहली पारी में 80 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 30 रन की पारी खेली थी। हालांकि, आगे क्या वे मैच में हिस्सा ले पाएंगे। इसका फैसला मैच के चौथे दिन होगा। अगर वे मैच से बाहर होते हैं तो मेजबान टीम के लिए ये बड़ी ही परेशानी की बात होगी। इसके अलावा केन विलियमसन भी चोटिल थे, लेकिन वे ठीक हो गए हैं। 

मैच के पहले और दूसरे दिन कीवी कप्तान केन विलियमसन के हाथ की उंगली में चोट लगी थी, लेकिन एक्सरे में पाया गया कि उनको कोई फ्रैक्चर नहीं है। ऐसे में केन विलियमसन के रूप में न्यूजीलैंड की टीम के लिए अच्छी खबर है कि वे आगे बल्लेबाजी और फील्डिंग कर सकते हैं। पहली पारी में विलियमसन ने 89 रन की पारी खेली थी और टीम को बड़ी बढ़त दिलाने में मदद की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.