Move to Jagran APP

कोहली के शतक के साथ उनके इस अंदाज के लिए भी बोले फैंस, 'वाह क्या बात है'- देखें तस्वीरें

विराट ने जब शतक लगाया तो स्टैंड में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 04:54 PM (IST)
कोहली के शतक के साथ उनके इस अंदाज के लिए भी बोले फैंस, 'वाह क्या बात है'- देखें तस्वीरें
कोहली के शतक के साथ उनके इस अंदाज के लिए भी बोले फैंस, 'वाह क्या बात है'- देखें तस्वीरें

 नई दिल्ली, जेएनएन।इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ना केवल शतक लगाकर अपने फैंस को खुश किया बल्कि शतक बनाने के बाद उन्होंने इसका जश्न जिस तरह से बनाया उसका हर कोई कायल हो गई। दरअसल विराट ने जब शतक लगाया तो स्टैंड में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। शतक पूरा होते ही  उन्होंने बल्ला और दस्ताने नीचे रखे और अपने गले से एक चेन निकाली और उसको बीच ग्राउंड पर चूमा।

loksabha election banner

इस चेन में उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी डाल रखी है। यही नहीं उनका इशारा स्टैंड में बैठी अनुष्का की तरफ ही था। विराट ने अपनी ये पारी अनुष्का शर्मा को समर्पित की। इसके बाद जब वह आउट हुए तब भी पवेलियन लौटते समय अनुष्का को बैट दिखा कर अभिनंदन किया। अनुष्का भी लगातार अपने पति का ताली बजा कर हौसलाअफजाई कर रही थी।

 विराट कोहली का अंदाज

सगाई की रिंग को चूमा

 अनुष्का शर्मा की तरफ किया इशारा

 विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 149 रन की पारी खेली। यह विराट का टेस्ट क्रिकेट में 22वां और इंग्लैंड की धरती पर पहला टेस्ट शतक है। इससे पहले विराट इंग्लैंड में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे लेकिन इस बार उन्होंने ये कसर भी पूरी कर दी। विराट की पारी की बदौलत भारत ने अपनी पहली पारी में 274 रन बनाएअ। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 287 रन का स्कोर बनाया था।

ऐसा नहीं है कि विराट ने इस अंदाज में पहली बार जश्न मनाया हो। इससे पहले साल की शुरुआत में उन्होंने साउथ अफ्रीका के सेंचुरियन में शतक ठोका था तो भी सबसे पहले रिंग को चूमा था। उस टेस्ट मैच में विराट ने 153 रन की पारी खेली थी। आपको बता दें कि कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के रन ना बनाने के बाद ट्रोल किया जाता रहा है। कई बार तो विराट ने ही फैंस की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगाई है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.