Move to Jagran APP

IND vs AUS: क्रिकेट के भगवान ने किया खुलासा, इस वजह से पर्थ में हारी टीम इंडिया

Australia vs India टीम इंडिया की हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि ऑस्ट्रेलिया का 326 रन बनाना ही टीम के लिए भारी प

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 11:54 AM (IST)
IND vs AUS: क्रिकेट के भगवान ने किया खुलासा, इस वजह से पर्थ में हारी टीम इंडिया
IND vs AUS: क्रिकेट के भगवान ने किया खुलासा, इस वजह से पर्थ में हारी टीम इंडिया

नई दिल्ली, जेएनएन।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को 146 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया इस टेस्ट मैच में शुरू से ही पिछड़ी नजर आई हालांकि उसने बीच बीच में वापसी की लेकिन हर बार ऑस्ट्रेलिया किसी ना किसी तरह वापसी कर लेती। 

loksabha election banner

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और पहली पारी में 326 रन बनाए। टीम इंडिया की हार के बाद क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी ऑस्ट्रेलिया के द्वारा पहली पारी में बनाए गए 300 से ज्यादा के स्कोर को टीम इंडिया की हार का कारण मान रहे हैं।

टीम इंडिया की हार के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि ऑस्ट्रेलिया का 326 रन बनाना ही टीम के लिए भारी पड़ा। इसके बाद स्टार्क और कमिंस ने भारत को वापसी नहीं करने दी और नाथन लियोन ने एक बार फिर भारत के महत्वपूर्ण विकेट लिए।

हार के बाद विराट ने क्या कहा ?

विराट ने हार के बाद कहा कि बतौर टीम हम टुकड़ो में अच्छा खेले और ये हमारे लिए अच्छी बात है, यही चीज हम आगे आने वाले मैचों में अपनाएंगे। हालांकि कोहली ने ये भी माना कि ऑस्ट्रेलिया हमसे बेहतर क्रिकेट खेली और वो जीत के हकदार हैं। शायद हम 30-40 कम रनों का पीछा करना पसंद करते। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज लंबे समय तक टिके रहे और बोर्ड पर रन लगाए।

वहीं तेज गेंदबाजों के बारे में कोहली ने कहा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। कोहली ने कहा कि ये देखना अच्छा है कि हमारे गेंदबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, खासकर दूसरी पारी में उन्होंने जिस तरह गेंदबाजी की, वह काबिलेतारीफ है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.