Move to Jagran APP

Ind vs Aus: धौनी से मिलने पहुंची ये खास फैन, मुलाकात के बाद बोली माही हैं 'क्रिकेट के डॉन'

Ind vs Aus: सिडनी में टीम इंडिया को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच में धौनी ने जिस तरह अपने तेवर दिखाए वो विरोधी टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 11:16 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 11:16 AM (IST)
Ind vs Aus: धौनी से मिलने पहुंची ये खास फैन, मुलाकात के बाद बोली माही हैं 'क्रिकेट के डॉन'
Ind vs Aus: धौनी से मिलने पहुंची ये खास फैन, मुलाकात के बाद बोली माही हैं 'क्रिकेट के डॉन'

सिडनी, जेएनएन। महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) एक ऐसे खिलाड़ी है जिनके फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। धौनी की लगभग दो महीने के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है और पहले ही मैच में उन्होंने अर्धशतक जमाकर अपने फैंस को खुश होने का मौका दिया। इसके साथ ही साथ माही ने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है। भले ही सिडनी में टीम इंडिया को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच में धौनी ने जिस तरह अपने तेवर दिखाए वो विरोधी टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जब वो प्रैक्टिस कर रहे थे तो एक बुजुर्ग महिला उनसे मिलने पहुंच गई। वो धौनी की बहुत बड़ी फैन थीं। धौनी ने उनके साथ कुछ वक्त बिताया।

loksabha election banner

पहले वनडे मैच से पहले एमएस धौनी जब ग्राउंड पर नेट्स पर थे तो बुजुर्ग महिला उनके पास पहुंच गईं। धौनी ने उनको पास में सीट पर बैठा दिया और काफी वक्त तक बातचीत की। महिला ने धौनी की जमकर तारीफ की और बताया कि वो उनकी कितनी बड़ी फैन हैं। कैमरामैन से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मैं खुशनसीब हूं कि एमएस धौनी से मिली। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे उन पर गर्व है।' वो अपने बेटे के साथ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड धौनी को खेलते देखने गई थीं। उनके बेटे ने कहा- 'मेरी दादी के लिए ये सबसे स्पेशल मूमेंट है। वो आज के एरा के डॉन ब्रैडमैन को देखा है।'

आपको बता दें कि सिडनी में खेली गई माही की अर्धशतकीय पारी के बावजूद भी आलोचक उनकी धीमी पारी को लेकर उनपर सवाल खड़े कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने सिडनी में भारत के तीन बल्लेबाज़ महज़ चार रन पर आउट हो गए थे। उसे देखकर तो यही कहा जाएगा कि जिस तरह से धौनी ने सिडनी में बल्लेबाज़ी की वो स्थिति की डिमांड थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.