Move to Jagran APP

कोहली को ट्रोल करने पर हुई ICC की किरकिरी, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

कोहली ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 05 Aug 2018 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 09:15 PM (IST)
कोहली को ट्रोल करने पर हुई ICC की किरकिरी, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास
कोहली को ट्रोल करने पर हुई ICC की किरकिरी, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली, जेएनएन। एजबेस्टन टेस्ट में भारतीय टीम को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा। भारत की इस हार के बाद आइसीसी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन इस पर  आइसीसी की ही किरकिरी हो गई।

loksabha election banner

विराट कोहली और जो रूट के बीच चल रहे माइक ड्रॉप कांट्रोवर्सी में अब आइसीसी भी कूद गया है। एजबेस्टन में पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों भारत की हार के बाद आइसीसी ने ट्‍वीट के जरिए इस विवाद में अपना रूख साफ किया।

आइसीसी ने एक फोटो पोस्ट किया जिसमें मुठ्‍ठी बंद हाथ और माइक्रोफोन नजर आ रहा है और इसका कैप्शन दिया गया ‘रूट आउट’। इस फोटो में रूट और विराट बात करते हुए नजर आ रहे हैं और इसमें दिखाया गया है जैसे रूट के दाएं हाथ से माइक गिर रहा है।

आइसीसी के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट फैंस ने उल्टा आइसीसी की ही क्लास लगा दी। आप खुद ही देखिए कि फैंस ने ट्वीट कर आइसीसी के बारे में क्या-क्या कहा-

कोहली ने रूट को दिया था करारा जवाब

एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भारत के खिलाफ एक बार फिर से शतक की ओर बढ़ रहे थे। अश्विन की गेंद पर रूट ने शॉट खेला और दो रन के लिए दौड़ पड़े, लेकिन दूसरी तरफ कोहली ने अपनी शानदार फील्डिंग और सटीक थ्रो से रूट के मंसूबों पर पानी फेरते हुए न सिर्फ उन्हें रन आउट किया बल्कि उन्हें शतक से भी रोक दिया। इसके बाद कोहली ने मैदान पर जमकर जश्न मनाया। इतना ही नहीं कोहली ने रूट को उसी अंदाज़ में विदाई दी। जिस तरह इंग्लैंड के कप्तान ने पिछले महीने भारत पर वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 की जीत दिलाने के बाद किया था।रूट ने इंग्लैंड को जीत दिलाने के बाद हाथ से बल्ला छोड़ दिया था। इस अंदाज़  को ‘माइक ड्रॉप’ कहते हैं। 

(देखिए, कोहली के जश्न मनाने का वीड़ियो)

भारत की हार के बाद अब आइसीसी ने ट्वीट कर कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की, क्योंकि एजबेस्टन में भारत को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.