Move to Jagran APP

टूट गया था हाथ फिर भी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरा बांग्लादेश का ये खिलाड़ी

तमीम इकबाल सुरंगा लकमल की गेंद को पुल करने की कोशिश में चोटिल हो गए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 12:33 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 02:55 PM (IST)
टूट गया था हाथ फिर भी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरा बांग्लादेश का ये खिलाड़ी
टूट गया था हाथ फिर भी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरा बांग्लादेश का ये खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप से पहले ही मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के रेगुलर ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल चोटिल हो गए। श्रीलंका के खिलाफ मैच के दूसरे ओवर में सुरंगा लकमल की गेंद को पुल करते हुए वे चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका एक्सरे कराने पर चोट का पता चला। चोट के बाजूद दिलेरी दिखाते हुए वो एक बार फिर से मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे।    

loksabha election banner

तमीम इकबाल के बाएं रिस्ट में फ्रैक्चर हो गया और इसके बावजूद वो अपनी टीम का नौवां विकेट के गिरने के बाद मैदान पर आए। यही नहीं उन्होंने आखिरी विकेट के लिए रहीम के साथ मिलकर 32 रन की साझेदारी भी की। उनकी इस कमाल की साझेदारी के दम पर उनके टीम का स्कोर 261 तक पहुंच गया। तमीम ने अपनी पारी के दौरान चार गेंदों का सामना करते हुए दो रन बनाए। मैदान पर बल्लेबाजी के दौरान ये साफ नजर आ रहा था कि उनकी चोट गंभीर है। अब इस चोट के बाद उनका बाकी के मैचों में खेलने पर सस्पेंस बन गया है। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन जिस तरह की उन्हें चोट लगी है उससे तो उनका खेलना मुश्किल ही लग रहा है। 

आपको बता दें कि अपने पहले ही मैच में बांग्लादेश की टीम ने बेहद खतरनाक खेल दिखाते हुए श्रीलंका की टीम को 131 रन से बड़े अंतर से हरा दिया। इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने रहीम के 144 रन और मिथुन के 63 रन की पारी के दम पर 261 का स्कोर खड़ा किया। इसके जबाव में श्रीलंका की टीम 35.2 ओवर में 124 रन पर सिमट गई। रहीम को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.