Move to Jagran APP

कैसे हार्दिक पांड्या के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर भिड़ गई IPL की 4 टीमें?

चोट की वजह से मैदान से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो डाली

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 06:06 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 06:06 PM (IST)
कैसे हार्दिक पांड्या के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर भिड़ गई IPL की 4 टीमें?
कैसे हार्दिक पांड्या के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर भिड़ गई IPL की 4 टीमें?

 नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के 11वें सीजन में अभी बहुत समय बाकी है लेकिन इस बार टीमें काफी पहले से ही एक दूसरे से टक्कर लेने के मूड में है। इसकी शुरुआत सोशल मीडिया पर तो हो भी चुकी है। आइपीएल की 4 टीमें मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गई। दरअसल इसकी शुरुआत की, भारत और मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने।

loksabha election banner

फिलहाल चोट की वजह से मैदान से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो डाली, इस फोटो में उनके साथ मुंबई से ही खेलने वाले केरोन पोलार्ड और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या थे। अब मुंबई इंडियन्स के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और फैंस से आइपीएल के बेस्ट ऑलराउंडर चुनने के लिए कहा।

इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने हाथों हाथ इस ट्वीट का जवाब देते हुए, शाकिब अल हसन, राशीद खान और मोहम्मद नबी की फोटो पोस्ट की और कैप्शन दिया- इंतजार खत्म, ये हैं बेस्ट ऑलराउंडर। इसके बाद मुंबई ने भी पलटवार करते हुए आइपीएल की जीती हुई तीन ट्रॉफियां शेयर की और लिखा, हमने ये तीन ट्रॉफियां जीती हैं। इंतजार है, जब सनराइजर्स हैदराबाद ट्रॉफी जीतेगा

इसके बाद इन दोनों टीमों की लड़ाई में शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स भी कूद पड़ी। केकेआर ने जैक कालिस, सुनील नारायन और आंद्रे रसैल की फोटो शेयर करते हुए उन्हें बेस्ट ऑलराउंडर कहा।इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का ऐसा जवाब आया कि बाकी टीमों की बोलती ही बंद हो गई।

चेन्नई ने महेंद्र सिंह धौनी की ही तीन तस्वीरें शेयर कीं। चेन्नई ने इस फोटो में एक तमिल कैप्शन दिया- तीन चेहरे। बता दें कि यह तीनों चेहरे महेंद्र सिंह धौनी के ही हैं। यानि चेन्नई सुपरकिंग्स का मतलब है कि - सिर्फ एक ही ऑलराउंडर है और वह महेंद्र सिंह धौनी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.