Move to Jagran APP

ICC ने दिया हरभजन को बड़ा सम्मान, भारत के हैं ऐसे इकलौते खिलाड़ी

हरभजन ने अपने चयन पर खुशी जताई है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 02:31 PM (IST)
ICC ने दिया हरभजन को बड़ा सम्मान, भारत के हैं ऐसे इकलौते खिलाड़ी
ICC ने दिया हरभजन को बड़ा सम्मान, भारत के हैं ऐसे इकलौते खिलाड़ी

दुबई, पीटीआइ। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आइसीसी) ने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को इसी साल जून में होने वाली आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ब्रैंड एंबेसडर चुना है। हरभजन के अलावा सात और खिलाड़ियों को ब्रैंड एंबेसेडर चुना गया है।

loksabha election banner

हरभजन सिंह इस सूची में भारत के इकलौते खिलाड़ी हैं। आइपीएल खत्म होने के बाद आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन इंग्लैंड में 1 से 18 जून के बीच किया जाएगा। 

हरभजन के अलावा चैंपियंस ट्रॉफी के ब्रैंड एंबेसडर में पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी, बांग्लादेश के हबीबुल बशर, इंग्लैंड के इयान बेल, न्यूजीलैंड के शेन बॉन्ड, आस्ट्रेलिया के माइक हसी, श्रीलंका के कुमार संगकारा, और दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ शामिल हैं।

आइसीसी ने इस टूर्नामेंट से ठीक 50 दिन पहले आठ एंबेसेडर्स के नामों की घोषणा की है। पहला मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच ओवल में खेला जाएगा। 

आइसीसी के सीईओ डेविड रिचर्डसन ने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने में 50 दिन शेष हैं और हम एंबेडेसर की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम अपने खिताब की रक्षा करते नजर आएगी।

हरभजन ने अपने चयन पर खुशी जताई है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.