Move to Jagran APP

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोविड-19 महामारी की वजह से हुआ निधन

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी अपने पिता को कोविड-19 महामारी की वजह से खो दिया है। आरपी सिंह आइपीएल 2021 में कमेंट्री कर रहे थे जब उन्हें पिता के पॉजिटिव होने की खबर मिली तब उन्होंने इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 04:16 PM (IST)
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोविड-19 महामारी की वजह से हुआ निधन
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आरपी सिंह (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड-19 महामारी ने भारत को बुरी तरह से अपनी गिरफ्त में ले रखा है और इसकी वजह से ना जाने कितने लोगों ने अपने परिजनों को गंवाया है। कोविड-19 की वजह से खेल जगत भी काफी प्रभावित है और कई खिलाड़ियों के परिजनों की इसकी वजह से जान गई है। भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां और बहन का निधन भी इसकी वजह से हुआ था तो इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता तो वहीं पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार की मौत भी कोविड-19 की वजह से हुई। 

loksabha election banner

अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी अपने पिता को कोविड-19 महामारी की वजह से खो दिया है। आरपी सिंह आइपीएल 2021 में कमेंट्री कर रहे थे, लेकिन जब उन्हें अपने पिता के पॉजिटिव होने की खबर मिली तब उन्होंने इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था। आरपी सिंह ने अपने पिता शिव प्रसाद सिंह के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बड़े दुख के साथ यह जानकारी दे रहा हूं कि मेरे पिता श्री शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। 12 मई को परलोक सिधार गए। वह कोविड से पीड़ित थे। मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि मेरे पिता को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में याद रखें। ॐ नमः शिवाय।' आपको बता दें कि आरपी सिंह ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद वो कमेंट्री की दुनिया में पूरी तरह से सक्रिय थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.