Move to Jagran APP

जिंदगी में पहली बार पी थी कॉफी बहुत महंगी पड़ी, अब दूर ही रहता हूं- हार्दिक पांड्या

Hardik says i stay away from coffee now हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं अब कॉफी से काफी दूर रहता हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 09:51 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 09:56 PM (IST)
जिंदगी में पहली बार पी थी कॉफी बहुत महंगी पड़ी, अब दूर ही रहता हूं- हार्दिक पांड्या
जिंदगी में पहली बार पी थी कॉफी बहुत महंगी पड़ी, अब दूर ही रहता हूं- हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट पर बातचीत की। दोनों के बीच हो रही इस बातचीत के दौरान कॉफी विवाद पर भी चर्चा हुई। हार्दिक पांड्या ने कहा कि वैसे तो मैं कॉफी नहीं पीता हूं, ग्रीन टी पीता हूं, लेकिन जिंदगी में पहली बार मैंने कॉफी पी थी जो मुझे बहुत ही महंगी पड़ी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मैं इस बात पर शर्त लगा सकता हूं कि जितनी महंगी मुझे वो कॉफी पड़ी स्टारबक्स ने उतने पैसों की कॉफी नहीं बेची होगी। हार्दिक पांड्या ने कहा कि अब मैं कॉफी से पूरी तरह से दूर ही रहता हूं। अब मैं काफी संभलकर बात करता हूं और उस एक घटना ने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी। आपको बता दें कि पिछले साल कॉफी विद करण में हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ गए थे और इस शो के दौरान हार्दिक ने महिलाओँ पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। 

वहीं इस लाइव चैट के दौरान दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या से पूछा कि वो अपनी मंगेतर से किस भाषा में बात करते हैं तो उन्होंने कहा कि हिन्दी और अंग्रेजी दोनों में। हार्दिक ने बताया कि नताशा काफी अच्छी हिंदी बोल लेती हैं और वो तुमसे (दिनेश कार्तिक) अच्छी हिंदी बोल लेती है और समझ भी लेती है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने इस साल की शुरुआत में सबको सरप्राइज करते हुए सर्बिया की मॉडल और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच से सगाई कर ली थी।

लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या इस वक्त अपनी मंगेतर नताशा स्टानकोविच के साथ ही हैं और अपना वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं। पिछले छह महीने से वो कमर की सर्जरी की वजह से क्रिकेट से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिटनेस हासिल कर ली है और उनकी वापसी टीम इंडिया में हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.