Move to Jagran APP

Eng vs Pak 2nd Test को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका, कड़ा होगा मुकाबला

England vs Pakistan 2nd Test Match को अगर आपको LIVE देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 09:57 AM (IST)
Eng vs Pak 2nd Test को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका, कड़ा होगा मुकाबला
Eng vs Pak 2nd Test को LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका, कड़ा होगा मुकाबला

नई दिल्ली, जेएनएन। England vs Pakistan 2nd Test Match LIVE Streaming: कोरोना वायरस महामारी के बीच पांचवां टेस्ट मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आज यानी 13 अगस्त से खेला जाना है। मेजबान इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का ये दूसरा मुकाबला है, जो कि पाकिस्तान के लिए करो या मरो की स्थिति वाला मुकाबला होगा, क्योंकि अगर पाकिस्तान को सीरीज में बने रहना है तो फिर इस मैच को जीतना जरूरी है या फिर कम से कम ड्रॉ तक ले जाया जाए।

loksabha election banner

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया सीरीज का पहला मैच काफी रोमांचक हुआ था, जिसमें इंग्लैंड की टीम ने बाजी मारी थी। ऐसे में साउथैंप्टन के एजेस बाउल में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में एक बार फिर से टीवी सेट्स के सामने बैठे दर्शकों को गेंद और बल्ले के बीच जंग देखने को मिलेगी। इंग्लैंड और पाकिस्तान अब से कुछ देर में साउथैंप्टन में आमने-सामने होंगी, जिसमें दोनों टीमों को बराबर माना जा रहा है, लेकिन सीरीज के पहले मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान का मनोबल टूटा हुआ होगा। उधर, इंग्लैंड के पास भी बेन स्टोक्स नहीं होंगे।

अगर आप भी क्रिकेट फैन हैं और England vs Pakistan 2nd Test Match को टीवी या मोबाइल पर लाइव देखना चाहते हैं तो हम इसकी सारी जानकारी आपको दे रहे हैं। दर्शक केवल टीवी और मोबाइल के जरिए ही इसका लुत्फ उठा सकते हैं, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं है, तो जान लीजिए कि कब और कहां देख सकते हैं ये मैच लाइव।

कब खेला जाएगा इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान दूसरा टेस्ट?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 13 अगस्त 14 अगस्त के बीच खेला जाएगा।

कहां खेल जाएगा Eng vs Pak 2nd Test मैच?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच ये अहम मुकाबला साउथैंप्टन में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा England vs Pakistan 2nd टेस्ट मैच?

सीराज का 2nd टेस्ट मैच हर दिन भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा, लेकिन टॉस 3 बजे होगा।

कहां देखें England vs Pakistan 2nd Test LIVE?

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी के स्पोर्ट्स चैनलों पर होगा। लाइव मैच का लुत्फ उठाने के लिए आप सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी टेन स्पोर्ट्स एचडी 1 पर जा सकते हैं। वहीं, अगर आपको अपने स्मार्टफोन या टैबलेट या फिर कंप्यूटर पर ये मैच लाइव देखना है तो आपको सोनी लिव एप पर जाना होगा, जबकि एयरटेल यूजर एयरटेल एक्सट्रीम पर ये मुकाबला LIVE देख सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में England vs Pakistan 2nd टेस्ट मैच की लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.com/cricket-hindi.html पर क्लिक कर सकते हैं। यहां पर आपको मैच की हर अपडेट, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.