Move to Jagran APP

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे चोटिल बेयरस्टो, इनमें से किसी एक को मिलेगा मौका

बेयरस्टो श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 05:06 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 05:06 PM (IST)
श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे चोटिल बेयरस्टो, इनमें से किसी एक को मिलेगा मौका
श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे चोटिल बेयरस्टो, इनमें से किसी एक को मिलेगा मौका

गॉल, प्रेट्र। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। बेयरस्टो फुटबॉल खेलने के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्हें लेकर टीम कोई चांस नहीं लेना चाहती। फिलहाल वो अपनी चोट से उबर रहे हैं। इस बात की जानकारी टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने दी। 

prime article banner

बेयरस्टो प्रैक्टिस के दौरान फुटबॉल खेलते हुए चोटिल हो गए थे और इसकी वजह से वो श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैच में भी नहीं खेल पाए थे। इस वनडे सीरीज को इंग्लैंड ने 3-1 से जीता था। बेलिस ने कहा कि वो इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने पिछले दिनों काफी मैच खेले और इसके बाद उन्हें विंटर में भी काफी मैच खेलने हैं। इसे देखते हुए हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। बेयरस्टो के पहले टेस्ट में नहीं खेलने की वजह से विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी जोस बटलर या फिर अनकैप्ड खिलाड़ी बेन फोक्स को दी जा सकती है। इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत गॉल में होगी। 

बेलिस ने कहा कि बटलर और फोक्स दोनों ही हमारी योजना में शामिल हैं और इन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है। दोनों में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है। हमें ये देखना होगा कि हमारा बल्लेबाजी ऑर्डर क्या होगा और फिर गेंदबाजों का कांबिनेशन किस तरह का होगा इसे देखते हुए हम इनमें के किसे टीम में शामिल करना है इस पर फैसला करेंगे। इसके अलावा इस बात की भी उम्मीद है कि इंग्लैंड की टीम अपने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को अंतिम ग्यारह में शायद शामिल ना करे जिससे की उन्हें टीम में एक और स्पिनर को खिलाने का मौका मिल जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.