Move to Jagran APP

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के खेमे में खलबली, कई खिलाड़ी हुए बीमार

Ind vs Eng भारत के खिलाफ आज यानी गुरुवार साढ़े 9 बजे से इंग्लैंड की टीम को चौथे टेस्ट मैच में उतरना है लेकिन इससे पहले खबर आई है कि इंग्लैंड की टीम के कुछ साथी बीमार पड़ गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 07:47 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 07:47 AM (IST)
भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के खेमे में खलबली, कई खिलाड़ी हुए बीमार
इंग्लैंड की टीम के कुछ सदस्य बीमार पड़ गए हैं

अहमदाबाद, आइएनएस। Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच आज यानी गुरुवार से यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है, लेकिन इससे पहले मेहमान टीम इंग्लैंड से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंग्लैंड की टीम के कुछ सदस्य बीमार पड़ गए हैं। इसके पीछे का कारण ये है कि मौसम में अचानक बदलाव आया है और इसकी वजह से इंग्लैंड के कुछ सदस्यों की तबीयत खराब है।

loksabha election banner

शहर में अचानक तापमान बढ़ने से इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड सहित कुछ अन्य सदस्य बीमार हो गए हैं। ऐसी खबर है कि कॉलिंगवुड डायरिया से पीड़ित हो गए हैं। इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोए रूट ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि टीम के कुछ सदस्य बीमार पड़े हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि कितने लोग बीमार हैं और उन्हें किस तरह की परेशानी है।

कप्तान रूट ने ब्रिटिश मीडिया से बात करते हुए कहा, "टीम में कुछ लोग बीमार पड़ गए हैं। हम इस पर नजर बनाए हुए हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं मालूम है कि कितने लोग इससे ग्रसित हुए हैं।" हालांकि, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि भारतीय खिलाड़ी फिट हैं और किसी भी सदस्य को कोई परेशानी नहीं है। चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए ये बड़ा झटका है।

उधर, कप्तान कोहली ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "टीम में स्वास्थ्य को लेकर चिंता की बात नहीं है। सभी फिट हैं। इंग्लैंड के कुछ सदस्य मौसम में बदलाव के कारण बीमार पड़े हैं। पिछले कुछ दिनों से यहां काफी गर्मी है। साल में इस वक्त हमेशा ही ऐसा होता है जब मौसम लगातार बदलता है। इसमें ढलने में समय लगता है। इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है।

रूट ने कहा, "सभी ने मंगलवार को ट्रेनिंग की है और हम इसको देख रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि कोई परेशानी नहीं होगी।" अहमदाबाद में पिछले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान 35-37 डिग्री तक जा रहा है, जबकि न्यूनतम तापमान 14-16 डिग्री है। ऐसे में किसी भी शख्स का बीमार होना सामान्य सी बात हो जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.