Move to Jagran APP

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज

भारत के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हुए एलेक्स हेल्स

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Fri, 13 Jul 2018 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 02:28 PM (IST)
इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज
इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड को वनडे सीरीज के पहले मैच में 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।3 मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही मेजबान टीम के लिए एक और बुरी खबर है। टीम के इन फॉर्म बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोट की वजह से भारत के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। हेल्स मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे हैं, इसी वजह से वह पहला वनडे भी नहीं खेल पाए थे। 

prime article banner

 इंग्लैंड बोर्ड ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हेल्स पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। पहले मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि वह दूसरे वनडे तक फिट हो जाएंगे लेकिन अब ये निश्चित हो गया कि वह पूरी सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

हेल्स की जगह टीम मैनेजमेंट में डेविड मलान को टीम में शामिल किया गया है लेकिन इस टीम में उन्हे जगह मिले इसकी उम्मीद काफी कम है। इंग्लैंड टीम के लिए ये बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंकि हेल्स इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनका टीम में ना होना इंग्लैंड को दिक्कत देगा। 

हेल्स ने दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। उस मैच में उन्होंने 41 गेंद पर 58 रन की पारी खेल सीरीज को बराबरी पर ला खड़ा दिया था। वहीं इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। 

इंग्लैंड- इयोन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जानी बेयरस्टो, जोस बटलर, मोइन अली, जो रूट, जैक बाल, टॉम कुरन, डेविड मलान, लियाम प्लंकेट, बेन स्टोक्स, आदिल रशीद, डेविड विली, मार्क वुड

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.