Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं के बाद धौनी ने आम्रपाली से नाता तोड़ा

भारतीय वनडे व टी20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने सोशल मीडिया पर मचे हंगामे व आलोचनाओं के बाद रियल इस्टेट ग्रुप आम्रपाली के साथ अनुबंध तोड़ दिया है व इस ग्रुप से पूरी तरह से अलग होने का फैसला लिया है।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2016 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 16 Apr 2016 08:04 AM (IST)
सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं के बाद धौनी ने आम्रपाली से नाता तोड़ा

नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय वनडे व टी20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रीयल एस्टेट कंपनी आम्रपाली ग्रुप के साथ नाता तोड़ लिया है। नोएडा में आम्रपाली हाउसिंग प्रोजेक्ट का काम समय पर पूरा नहीं होने से नाराज निवासियों के सोशल मीडिया पर निशाना बनाने की वजह से धौनी को कंपनी के ब्रांड एंबेसडर का पद छोड़ना पड़ा है।

loksabha election banner

क्रिकेटर के अलग होने की जानकारी खुद आम्रपाली के सीएमडी अनिल शर्मा ने दी। धौनी छह-सात साल से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे। शर्मा ने नोएडा के सेक्टर 45 स्थित सफायर हाउसिंग प्रोजेक्ट के निवासियों को अगले तीन माह में काम पूरा करने के लिए भी आश्वस्त किया है।

इस प्रोजेक्ट का काम पूरा न होने से बिलबिलाए निवासियों ने बीते कुछ दिनों से ट्विटर पर अभियान छेड़ रखा था। धौनी को टैग करते हुए उन्होंने कहा कि या तो वह कंपनी से नाता तोड़ें या उसे काम पूरा करने के लिए बाध्य करें। सोशल मीडिया में जमकर छीछालेदर होने के बाद बीते रविवार को कप्तान धौनी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि वह मामले को कंपनी प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे। कंपनी को अपने वादों को पूरा करना चाहिए। आम्रपाली ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में कई आवासीय परियोजनाओं को विकसित किया है।

निवासियों के अनुसार, 2009 में लांच सफायर का पहला चरण पूरा हो चुका है। एक हजार फ्लैटों में लगभग 800 परिवार रहने लगे हैं, लेकिन कईटावरों में सिविल व इलेक्टि्रकल काम अब भी बाकी है। कंपनी प्रबंधन ने जब उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने ट्विटर पर इस मसले को उठा दिया। यह देखते ही देखते वायरल हो गया। इससे पहले आम्रपाली ने कहा था कि इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। इस काम में देरी धन की कमी और प्रॉपर्टी बाजार में मंदी की वजह से हुई है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.