Move to Jagran APP

शेल्डन जैक्सन को मिली सलाह- लोकेश राहुल की तरह अनुष्का शर्मा से कर लो दोस्ती, टीम इंडिया में मिल जाएगी जगहशेल्ड

इस क्रिकेटर को कहा गया कि आप लोकेश राहुल की तरह अनुष्का शर्मा से दोस्ती बढ़ा लो टीम इंडिया में जगह मिल जाएगी !

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 06:16 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 08:07 PM (IST)
शेल्डन जैक्सन को मिली सलाह- लोकेश राहुल की तरह अनुष्का शर्मा से कर लो दोस्ती, टीम इंडिया में मिल जाएगी जगहशेल्ड
शेल्डन जैक्सन को मिली सलाह- लोकेश राहुल की तरह अनुष्का शर्मा से कर लो दोस्ती, टीम इंडिया में मिल जाएगी जगहशेल्ड

नई दिल्ली, जेएनएन। सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) कुछ दिन पहले सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने ट्वीट किया था कि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें और उनकी टीम के खिलाड़ियों को इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली। उन्होंने भारतीय सेलेक्टर्स पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए लिखा था कि छोटे शहरों के क्रिकेटरों की अनदेखी की जाती है। 

loksabha election banner

जैक्सन की बेताबी समझी जा सकती है क्योंकि उन्होंने पिछले रणजी सीजन में कुल 854 रन बनाए थे। इसके बावजूद उन्हें इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली थी। सौराष्ट्र के इस अनुभवी बल्लेबाज को दुलीप ट्रॉफी में भी मौका नहीं दिया गया था। शेल्डन के ट्वीट के बाद उन्हें खूब समर्थन मिला था। सिर्फ फैंस ही नहीं उनके कुछ साथी क्रिकेटरों ने भी उन्हें सपोर्ट किया था। 

इन सब बातों के बीच उन्हें एक सपोर्टर ने कुछ अजीब तरह की सलाह दे डाली पर शेल्डन ने उस फैन की क्लास लगा दी। उस फैन ने शेल्डन को ये सलाह दी कि आपको अनुष्का शर्मा के साथ दोस्ती बढ़ानी चाहिए। उसने इसके लिए लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) का उदाहरण भी दिया। यानी उसका ये कहना था कि अगर आपको भारतीय टीम में जगह बनानी है तो इसके लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की गुड बुक्स में आना पड़ेगा और इसके लिए उन्हें विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से दोस्ती बढ़ानी चाहिए। 

 pic.twitter.com/2gpCuVpjXE

इसके बाद शेल्डन जैक्सन ने उस फैन को उसके द्वारा किए गए इस तरह की ट्वीट पर तुरंत फटकार लगा दी। शेल्डन ने उस फैन को जवाब देते हुए लिखा कि 'सूर्या' कृप्या आप कुछ तमीज सीखें और इस तरह का ट्वीट करने से पहले थोड़ा सोच लें। इस तरह की बातें लोकेश राहुल और अनुष्का के प्रति बेहद अपमानजनक है। परिवारों को क्रिकेट के मामलों से दूर रखें। 

आपको बता दें कि शेल्डन जैक्सन ने अपने पिछले ट्वीट में जब सेलेक्टर्स पर निशाना साधा था तब उन्होंने कहा था कि खिलाड़ियों के सेलेक्शन में पारदर्शिता रखनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि मैं सवाल नहीं उठा रहा हूं, लेकिन हमें जानने का हक है कि क्यों हमारा चयन नहीं होता है और हमारे खेल में कहां कमी है। उन्होंने ये भी कहा था कि क्या हमारा क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.