Move to Jagran APP

पाकिस्तान में बदहाल है हिंदू क्रिकेटर, प्रधानमंत्री से मदद मांगते हुए कहा- मेरी हालत बहुत खराब है

पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने अपने देश के प्रधानमंत्री से मदद की गुहार लगाई है क्योंकि पाकिस्तान में उसकी हालत खराब है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 01:57 PM (IST)
पाकिस्तान में बदहाल है हिंदू क्रिकेटर, प्रधानमंत्री से मदद मांगते हुए कहा- मेरी हालत बहुत खराब है
पाकिस्तान में बदहाल है हिंदू क्रिकेटर, प्रधानमंत्री से मदद मांगते हुए कहा- मेरी हालत बहुत खराब है

नई दिल्ली, एएनआइ। पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिनर और स्पॉट फिक्सिंग की वजह से प्रतिबंधित खिलाड़ी दानिश कनेरिया गुरुवार से ही सुर्खियों में हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दानिश कनेरिया के बारे में बड़ा खुलासा किया था कि हिंदू होने के कारण दानिश के साथ भेदभाव किया जाता था। शोएब के इस दावे को दानिश कनेरिया ने सही बताया है। हालांकि, इस बीच दानिश कनेरिया ने प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से दानिश कनेरिया ने मदद की मांग की है, क्योंकि उनकी हालत पाकिस्तान में बहुत ही खराब है। दानिश कनेरिया ने कहा है, "मेरी हालत बहुत खराब है और मैंने पाकिस्तान और दुनियाभर में कई लोगों से मदद की गुहार लगाई है, लेकिन अभी तक मुझे कोई मदद नहीं मिल सकी है। पाकिस्तान में कई क्रिकेटरों की माली हालत और उनकी समस्याओं को सुलझाया गया है। ऐसे में मुझे भरोसा कि पाकिस्तानी मेरी मदद करेंगे।

मैंने अपना बेस्ट प्रदर्शन पाकिस्तान के लिए किया

दानिश कनेरिया ने कहा है, "मैंने बतौर क्रिकेटर पाकिस्तान की टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मुझे इस बात पर गर्व है। मुझे लगता है कि इस वक्त पाकिस्तान के लोग मेरी मदद के लिए आगे आएंगे।" कनेरिया ने कहा है, "मैंने कई महान पाकिस्तानी और दुनियाभर के क्रिकेटरों से इस मुश्किल से बाहर निकालने के लिए मदद मांगी है, जिनमें पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान भी शामिल हैं।"

बता दें कि शोएब अख्तर ने अपनी ही टीम के खिलाड़ियों पर आरोप लगाते हुए कहा है, "पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी कनेरिया के साथ खाना भी नहीं खाते थे, क्योंकि वह एक हिंदू था। वे कहते थे सर ये(दानिश) यहां से खाना कैसे ले रहा है।" शोएब ने दानिश की तारीफ करते हुए कहा है कि उसी हिंदू ने इंग्लैंड के खिलाफ हमें टेस्ट जिताया था। हम कनेरिया के प्रयास के बिना सीरीज नहीं जीत सकते थे, लेकिन बहुत लोग उसे इसका श्रेय नहीं देते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.