Move to Jagran APP

टीम के प्रदर्शन से नाखुश है सीएसके मैनेजमेंट, कई सीनियर खिलाड़ियों को किया जा सकता है बाहर!

आइपीएल 2020 में सीएसके के प्रदर्शन से टीम मैनेजमेेंट काफी निराश है। खबरों के मुताबिक अब टीम में युवा खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा और कुछ सीनियर खिलाड़ियों का टीम से पत्ता साफ हो सकता है। सीएसके इस वक्त अंकतालिका में आखिरी पायदान पर है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 04:53 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 04:55 PM (IST)
टीम के प्रदर्शन से नाखुश है सीएसके मैनेजमेंट, कई सीनियर खिलाड़ियों को किया जा सकता है बाहर!
CSK के खिलाड़ी शेन वॉटसन व एम एस धौनी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स आइपीएल की सबसे निरंतर फ्रेंचाइजी रही है, लेकिन इस सीजन में इस टीम ने अब तक के प्रदर्शन से काफी निराश किया है। टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी साफ कर दिया था कि टीम में दम नहीं है और उम्रदराज खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरना जोखिम भरा होता है। अब एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ये खबर सामने आ रही है कि टीम के इस प्रदर्शन से फ्रेंचाइजी के बॉस काफी नाराज और निराश हैं और इसकी वजह से अब वो कुछ बड़े फैसले कर सकते हैं।

loksabha election banner

सीएसके ने अब तक 10 मैच खेले हैं जिसमें उसे सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है और 6 अंक के साथ ये टीम सबसे आखिरी पायदान पर अंक तालिका में है। टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना कम ही नजर आ रही है, लेकिन किस्मत ने साथ दिया तो ऐसा हो सकता है पर एक हार टीम की उम्मीदों पर पानी फेर सकता है। इस टीम की सबसे बड़ी परेशानी इनका आक्रामक ना होना है। टीम में शेन वॉटसन, फॉफ डुप्लेसिस, एम एस धौनी, अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ी हैं, लेकिन ये सभी जीत दिलाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। 

सीएसके के खराब प्रदर्शन के बाद एम एस धौनी की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं खास तौर पर वो केदार जाधव जैसे खिलाड़ी को बैक कर रहे हैं और वो कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं। खबरों की मानें तो केदार जाधव को अगले सीजन के लिए सबसे पहले टीम से बाहर किए जाने की संभावना है खास तौर पर तब अगर अगले साल नीलामी की जाती है तो।  

टीम के एक सूत्र के मुताबिक कोच फ्लेमिंग ने कहा है कि, कुछ खिलाड़ी इस बार पूरी तरह से एक्सपोज हो गए हैं और कुछ कठिन फैसले किए जा सकते हैं। हालांकि टीम के लिए सबसे बड़ी समस्या ये है कि इस सीजन और अगले आइपीेएल सीजन के बीच ज्यादा समय नहीं है। हालांकि सीएसके ने 2018-19 सीजन में ये साबित किया कि उन्हें डैडी आर्मी के टैग से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि इस सीजन में 30 या फिर 35 साल से ज्यादा की उम्र के खिलाड़ियों ने भी मैच जीतने वाला प्रदर्शन किया था। हालांकि ये सीजन पिछले दो सीजन के मुकाबले पूरी तरह से अलग है। 

खबरों की मानें तो टीम मैनेजमेंट इस बार टीम में युवा खिलाड़ियों को शामिल करने पर विचार कर रही है और कई उम्रदराज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इमसें शेन वॉटसन, पीयूष चावला, केदार जाधव व इमरान ताहिर जैसे नाम शामिल हैं। सीएसके ने पहले ही सुरेश रैना व हरभजन सिंह के तीन साल के अनुबंध को खत्म कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.