Move to Jagran APP

..तो चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर लग जाएगी पाबंदी!

आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में विवादों में आई चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी मुश्किलें समाप्त नहीं होने वाली। ताजा खबरों के मुताबिक बिहार क्रिकेट संघ (कैब) के सचिव आदित्य वर्मा सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर करेंगे जिसमें जांच खत्म होने तक चेन्नई और राजस्थान की फ्रेंचाइजी को आइपीएल नीलामी में हिस्सा

By Edited By: Published: Thu, 10 Oct 2013 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2013 02:07 PM (IST)
..तो चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर लग जाएगी पाबंदी!

नई दिल्ली। आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में विवादों में आई चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के लिए अभी मुश्किलें समाप्त नहीं होने वाली। ताजा खबरों के मुताबिक बिहार क्रिकेट संघ (कैब) के सचिव आदित्य वर्मा सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर करेंगे जिसमें जांच खत्म होने तक चेन्नई और राजस्थान की फ्रेंचाइजी को आइपीएल नीलामी में हिस्सा लेने पर रोक लगाने का अनुरोध किया जाएगा।

loksabha election banner

पढ़ें: मेरी अंतरात्मा साफ थी, इसलिए नहीं दिया इस्तीफा- श्रीनिवासन

खबरों के मुताबिक एक अखबार को आदित्य वर्मा ने बताया कि वे सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मांग करेंगे कि चेन्नई और राजस्थान की टीमों को तब तक अगले साल होने वाले आइपीएल की नीलामी में शामिल ना होने दिया जाए, जब तक कोर्ट द्वारा स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच करने के लिए बनाई गई समिति की जांच पूरी नहीं होती। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने कल ही आइपीएल फिक्सिंग मामले की जांच के लिए नई तीन सदस्यीय समिति का गठन किया था। इसके अलावा कोर्ट ने बीसीसीआइ अध्यक्ष एन.श्रीनिवासन को बोर्ड का शीर्ष पद संभालने की इजाजत तो दे दी लेकिन जांच समिति की कार्रवाई में हस्तक्षेप ना करने का आदेश भी दिया।

पढ़ें: फिर बीसीसीआइ अध्यक्ष पद संभालेंगे श्रीनिवासन

उधर, कोर्ट के इस फैसले से मामले को उठाने वाले बिहार क्रिकेट संघ के सचिव आदित्य वर्मा भी खुश हैं और उनके मुताबिक कोर्ट ने जांच समिति बनाकर और बोर्ड को जांच में हस्तक्षेप ना करने का फैसला सुनाकर बहुत अच्छा किया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस जांच समिति को जांच पूरी करने के लिए चार महीने की मोहलत दी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.