Move to Jagran APP

शार्दुल ठाकुर ने जड़ा करारा छक्का तो उनका बल्ला चेक करने लगे बेन स्टोक्स, देखें वीडियो

India vs England 3rd ODI इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने भी अपने हाथ दिखाए और बेन स्टोक्स को उन्होंने करारा छक्का जड़ा तो स्टोक्स उनका बल्ला चेक करने लग गए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 07:30 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 07:30 PM (IST)
शार्दुल ठाकुर ने जड़ा करारा छक्का तो उनका बल्ला चेक करने लगे बेन स्टोक्स, देखें वीडियो
शार्दुल ठाकुर ने बेन स्टोक्स को छक्का जड़ा था (फोटो बीसीसीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Eng 3rd ODI Series: भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेला गया। इस मैच की पहली पारी के दौरान भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने पारी में तीन छक्के जड़े, जिसमें से एक छक्का उन्होंने इंग्लिश टीम के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की गेंद पर जड़ा। करार छक्का खाने के बाद बेन स्टोक्स शार्दुल ठाकुर का बैट चेक करने लगे।

loksabha election banner

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में सभी विकेट खोकर 329 रन बनाए, जिसमें शिखर धवन, रिषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने फिफ्टी ठोकी। वहीं, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने भी बल्ले से अपने हाथ दिखाए। उन्होंने 21 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्के जड़ते हुए कुल 30 रन बनाए। इस दौरान उनका एक शॉट तो इतना करारा था कि गेंदबाजी कर रहे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बल्ला चेक करते दिखाई दिए।

दरअसल, बेन स्टोक्स इंग्लैंड की पारी का 45वां ओवर करा रहे थे। इसी ओवर की चौथी गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने आगे निकलकर करारा शॉट लगाया और गेंद लॉन्ग ऑफ बाउंड्री के ऊपर से 6 रन के लिए चली गई। बेन स्टोक्स ये देख हैरान रह गए, क्योंकि उन्होंने बेहद चतुराई से स्लोअर गेंद डाली थी, जो स्टंप्स से बाहर जा रही थी, लेकिन लय में दिख रहे शार्दुल ठाकुर ने उसे सीधे बल्ले से दमदार अंदाज में खेला और छक्का बटोरा। देखें वीडियो

बेन स्टोक्स की बात करें तो उन्होंने 7 ओवर गेंदबाजी की और कुल 45 रन लुटाए। हालांकि, उनके एक सफलता हार्दिक पांड्या के रूप में जरूर मिली, जो लेग स्टंप की गेंद को विकेट के पीछे से मारने के चक्कर में लाइन से हट गए औऱ क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं, भारत की पारी को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कैमियो दिखाने वाले शार्दुल ठाकुर को मार्क वुड ने विकेट के पीछे कैच आउट कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.