This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बीसीसीआइ ने लिया सख्त फैसला, अब क्या होगा इन खिलाड़ियों का?

बीसीसीआइ ने आज साफ कर दिया कि वो एस.श्रीसंत और अंकित चवान पर लगाए गए प्रतिबंध को नहीं हटाएगा। बोर्ड के मुताबिक इस मामले में दोबारा विचार करने का अब कोई सवाल नहीं है। सवाल यही है कि क्या कोर्ट से राहत मिलने के बावजूद अब ये खिलाड़ी कभी मैदान

ShivamWed, 29 Jul 2015 01:41 PM (IST)
बीसीसीआइ ने लिया सख्त फैसला, अब क्या होगा इन खिलाड़ियों का?

नई दिल्ली। बीसीसीआइ ने आज साफ कर दिया कि वो एस.श्रीसंत और अंकित चवान पर लगाए गए प्रतिबंध को नहीं हटाएगा। बोर्ड के मुताबिक इस मामले में दोबारा विचार करने का अब कोई सवाल नहीं है। सवाल यही है कि क्या कोर्ट से राहत मिलने के बावजूद अब ये खिलाड़ी कभी मैदान पर नहीं लौट पाएंगे?

गौरतलब है कि कोर्ट ने आइपीएल 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, चवान और अजीत चंडीला सहित 36 दोषियों को बरी कर दिया था लेकिन बोर्ड ने इस मामले में अपनी जांच भी करवाई थी जिसमें ये खिलाड़ी दोषी पाए गए थे जिसके बाद उन पर बैन लगा दिया गया था। बेशक कोर्ट ने इन खिलाड़ियों को राहत दे दी लेकिन बीसीसीआइ नरम पड़ता नजर नहीं आ रहा है। केरल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआइ को पत्र लिखकर श्रीसंत को दोबारा खेलने देने की इजाजत देने की मांग की थी जबकि अंकित चवान ने खुद बोर्ड को पत्र लिखकर राहत मांगी थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा, 'इस मामले में बीसीसीआइ की अनुशासनात्मक समिति द्वारा लिया गया पुराना फैसला बरकरार रहेगा। जो कार्रवाइ इन खिलाड़ियों पर की गई थी वो इन खिलाड़ियों के अनुशासन तोड़ने और एंटी करप्शन यूनिट की रिपोर्ट का नतीजा था इसलिए प्रतिबंध का वो फैसला जारी रहेगा।' गौरतलब है कि इन तीनों क्रिकेटरों को जांच के दौरान कुछ समय जेल में भी बिताना पड़ा था। तीनों में श्रीसंत और चवान पर बोर्ड ने आजीवन प्रतिबंध लगाया था जबकि चंडीला की सुनवाई अभी जारी है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Edited By Shivam