Move to Jagran APP

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट, निगेटिव आई रिपोर्ट

सौरव गांगुली ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 01:16 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 01:16 PM (IST)
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट, निगेटिव आई रिपोर्ट
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट, निगेटिव आई रिपोर्ट

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे उनके प्रशंसकों ने भी राहत की सांस ली है। सौरव में कोरोना का कोई लक्षण नहीं देखा गया था, फिर भी उन्होंने जोखिम न उठाते हुए अपना कोरोना टेस्ट करवाया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि स्नेहाशीष के कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही सौरव होम क्वारंटाइन में चले गए थे। स्नेहाशीष का इस समय महानगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं सौरव गांगुली बीसीसीआइ का सारा कामकाज अभी अपने घर से ही कर रहे हैं। बीसीसीआइ के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैं। सौरव के होम क्वारंटाइन होने के कारण उनके मशहूर बांग्ला रियलिटी शो 'दादागिरी अनलिमिटेड' की शूटिंग भी स्थगित कर दी गई है।

आपको बता दें कि कोविड 19 महामारी की वजह से ना सिर्फ बोर्ड अधिकारी बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ी भी इन दिनों अपने-अपने घरों में ही हैं। फिलहाल भारत में जो स्थिति है उसे देखते हुए लगता नहीं है कि यहां क्रिकेट की शुरुआत फिलहाल हो पाएगी। इस वक्त सभी स्थिति के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर्स इन दिनों अपने घर पर ही फिटनेस के लिए वर्कआउट कर रहे हैं। हालांकि कुछ खिलाड़ियों ने आउटडोर प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के ट्रेनिंग कैंप के आयोजन की बात सामने आ रही है जहां सभी खिलाड़ी फिर से अपनी फिटनेस पर काम करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए खुद को तैयार करेंगे। भारतीय खिलाड़ी अब आपको दुबई में 19 सितंबर से आइपीएल 2013 में खेलते नजर आएंगे, लेकिन इस बात की भी उम्मीद जताई जा रही है कि आइपीएल से पहले टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज शायद खेले, लेकिन ये सीरीज एफटीपी का हिस्सा नहीं होगा। आइपीएल के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी जहां उसे चार मैचों की टेस्ट सीरीज व तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.