Move to Jagran APP

BCCI की मेडिकल टीम का सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, IPL 2020 में आए 14 केस

IPL 2020 से पहले बीसीसीआइ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बीसीसीआइ की ही मेडिकल टीम का सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 11:27 AM (IST)
BCCI की मेडिकल टीम का सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, IPL 2020 में आए 14 केस
BCCI की मेडिकल टीम का सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, IPL 2020 में आए 14 केस

नई दिल्ली, एएनआइ। पिछले सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 2 खिलाड़ियों समेत 13 सदस्यों को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इसी कड़ी में अब आइपीएल 2020 से जुड़े कोरोना केसों की संख्या 14 हो गई है, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI की मेडिकल टीम के एक सदस्य को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की पुष्टि भारतीय क्रिकेट बोर्ड से जुड़े सूत्रों ने की है।

loksabha election banner

सीएसके के 13 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआइ मुश्किल में थी। वहीं, अब खुद बोर्ड की मेडिकल टीम का सदस्य कोरोना संक्रमित होने के बाद बोर्ड की परेशानी काफी बढ़ गई है। इतना ही नहीं, बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) के दो सदस्य भी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआइ को बोर्ड के सूत्रों ने अपनी टीम के सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। 

BCCI से जुड़े सूत्र ने कहा है, "यह सच है(बीसीसीआइ की मेडिकल टीम का सदस्य कोरोना पॉजिटिव), लेकिन यह कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि वह (वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी) asymptomatic हैं और उनको आइसोलेशन में रखा गया है। वह किसी के संपर्क में नहीं रहे हैं और संभवत: यूएई की यात्रा के दौरान उन्होंने इसका अनुबंध किया था। उनकी निगरानी की जा रही है और उम्मीद है कि टेस्ट के अगले दौर में रिपोर्ट नेगेटिव आ जानी चाहिए। हमारे पास एनसीए में दो लोग भी हैं, जिनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उनको भी आइसोलेशन में रखा गया है।"

19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई के दुबई, शारजाह और अबू धाबी में आइपीएल खेला जाना है। इससे पहले आइपीएल में 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, सीएसके के सभी सदस्य अगले ही कोविड 19 टेस्ट में नेगेटिव आए हैं, लेकिन फिर भी दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के लिए ये चिंता का विषय है। गनीमत ये है कि जो भी लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं उनमें किसी भी तरह के कोरोना के लक्ष्ण नहीं दिखाई दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.