Move to Jagran APP

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम घोषित, बेन मैकडरमोट को मिला मौका

डेविड वार्नर और मिच मार्श को फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की 16 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि कोच जस्टिन लैंगर भी अनुपस्थित रहेंगे। बेन मैकडरमोट को बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला है।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 01:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 01:33 PM (IST)
श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम घोषित, बेन मैकडरमोट को मिला मौका
बेन मैकडरमोट को बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला। (फोटो- एएनआइ)

सिडनी, एजेंसियां। डेविड वार्नर और मिच मार्श को फरवरी में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया की 16 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, जबकि कोच जस्टिन लैंगर भी अनुपस्थित रहेंगे। बेन मैकडरमोट को बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला है। आस्ट्रेलिया पांच मैचों की टी 20 सीरीज में श्रीलंका की मेजबानी करेगा। इस दौरान मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, कैनबरा में मनुका ओवल और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 11-20 फरवरी तक खेले जाएंगे। लैंगर टी20 सीरीज के दौरान और 3 मार्च से पाकिस्तान में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले छुट्टी पर जाने वाले सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों में शामिल हैं।

loksabha election banner

जोश हेजलवुड की हुई वापसी

लैंगर की अनुपस्थिति में एंड्रयू मैकडोनाल्ड मुख्य कोच के रूप में काम करेंगे, जैसा कि पिछले साल न्यूजीलैंड के दौरे के टी 20 सीरीज के दौरान हुआ था। संयुक्त अरब अमीरात में आस्ट्रेलिया की टी 20 विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वार्नर और मार्श को भी पाकिस्तान दौरे से पहले ये पांच टी 20 मैच नहीं खेलेंगे। चोट से उबरकर तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड टी20 सीरीज से टीम में वापसी करेंगे। वह इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में घायल हो गए थे।

बेन मैकडरमोट को बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला

होबार्ट हरिकेन्स के बेन मैकडरमोट को बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है। मैकडरमोट बीबीएल के इतिहास में लगातार मैचों में शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 27 दिसंबर को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ नाबाद 110 रन बनाए और 48 घंटे बाद मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ 127 रन बनाए। वह प्लेयर आफ द टूर्नामेंट भी घोषित हुए। उन्होंने इस सत्र में 48.08 की औसत और 153.86 की स्ट्राइक रेट से 577 रन बनाए। 

आस्ट्रेलिया का स्क्वायड

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, जोश इंगलिस, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क , मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एडम जंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.