Move to Jagran APP

Aus vs Pak: डेविड वार्नर आखिरकार चार मैचों के बाद टी 20 क्रिकेट में हुए आउट, मोहम्मद आमिर ने किया बोल्ड

Aus vs Pak डेविड वार्नर पिछले चार मैचों से लगातार नाबाद चल रह थे लेकिन ये सिलसिला टूट गया और वो मो. आमिर की गेंद पर बोल्ड हो गए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 05:49 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 05:49 PM (IST)
Aus vs Pak: डेविड वार्नर आखिरकार चार मैचों के बाद टी 20 क्रिकेट में हुए आउट, मोहम्मद आमिर ने किया बोल्ड
Aus vs Pak: डेविड वार्नर आखिरकार चार मैचों के बाद टी 20 क्रिकेट में हुए आउट, मोहम्मद आमिर ने किया बोल्ड

 नई दिल्ली, जेएनएन। (Pakistan Vs Australia) पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा चुके तीन टी 20 मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबले कंगारू ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) के लिए बल्लेबाजी के लिहाज से ज्यादा बेहतर नहीं रहा है। वार्नर पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में दो रन बनाकर नाबाद रहे थे और इसके बाद बारिश की वजह से ये मुकाबला नहीं खेला गया था। वहीं दूसरे मैच में वो 20 रन की पारी ही खेल पाए और मो. आमिर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वार्नर इससे पहले चार मैचों में लगातार नाबाद रहे थे पर आखिरकार इसका सिलसिला टूट गया और वो आउट हुए। 

prime article banner

लगातार चार बार नाबाद रहे वार्नर हुए आउट

बैन के बाद डेविड वार्नर ने टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के जरिए की। वार्नर ने टी 20 क्रिकेट में अपनी वापसी को बेहद यादगार बनाया और श्रीलंका के खिलाफ पहले ही मुकाबले में अपने अंतरराष्ट्रीय टी 20 करियर का पहला शतक जड़ दिया। इस मैच में वो नाबाद रहे थे। इसके बाद इस टीम के खिलाफ दूसरे व तीसरे मैच में भी उन्होंने नाबाद 60 और 57 रन की पारी खेली थी। यानी श्रीलंका के खिलाफ तीनों मुकाबलों में वो नाबाद रहे थे। 

इसके बाद बारी आई पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज की। तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला दोनों देशों के बीच रद कर दिया गया था। हालांकि इस मैच में वार्नर को बल्लेबाजी का मौका मिला था और वो दो रन बनाकर नाबाद रहे थे। इसके बाद बारिश हो गई और मैच नहीं खेला जा सका। यानी पिछले चार मैचों में वार्नर लगातार नाबाद थे। पर पांचवें मैच में ऐसा नहीं हो पाया और उनकी नाबाद पवेलियन लौटने के सिलसिले को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने तोड़ दिया। 

दूसरे टी 20 मैच में मो. आमिर ने डेविड वार्नर की पारी का अंत 20 रन पर कर दिया। हालांकि वार्नर इस मैच में भी काफी तेज गति से रन बना रहे थे और 11 गेंदों पर उन्होंने चार चौकों की मदद से 20 रन की पारी खेल दी। हालांकि बाद में स्मिथ ने इस मैच में नाबाद 80 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.