Move to Jagran APP

अर्जुन तेंदुलकर ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट, फिर ऐसे मनाया जश्न, Video

कोलंबो में खेले जा रहे इस मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने श्रीलंकाई बल्लेबाज आरवीकेपी मिश्रा को एलबीडब्ल्यू आउट कर ये विकेट लिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 04:17 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 04:52 PM (IST)
अर्जुन तेंदुलकर ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट, फिर ऐसे मनाया जश्न, Video
अर्जुन तेंदुलकर ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट, फिर ऐसे मनाया जश्न, Video

नई दिल्ली, जेएनएन। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अर्जुन ने भारत के लिए अंडर-19 टीम से खेलते हुए अपना पहला विकेट लिया और ऐसा करने के लिए उन्हें सिर्फ 12 गेंद फेंकने पड़ी। अर्जुन ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय टेस्ट मैच में अपना पहला इंटरनेशनल विकेट हासिल किया।

loksabha election banner

कोलंबो में खेले जा रहे इस मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने श्रीलंकाई बल्लेबाज आरवीकेपी मिश्रा को एलबीडब्ल्यू आउट कर ये विकेट लिया। अर्जुन ने अपने दूसरे ही ओवर में ये विकेट लिया। इस मैच में अर्जुन ने ही भारत की गेंदबाज़ी की शुरूआत की।

(देखिए, अर्जुन के पहले इंटरनेशनल विकेट का वीडियो)

 (वीडियो साभार- यू ट्यूब)

इस विकेट के बाद अर्जुन तेंदुलकर को उनके पिता के खास दोस्त विनोद कांबली ने भी खासतौर पर बधाई दी। कांबली ने लिखा की 'मेरी आंखों से खुशी के आंसू निकल आए, जब मैंने ये देखा। मैंने उसे बढ़ते हुए देखा है और इस खेल के लिए कड़ी मेहनत करते हुए देखा है। अर्जुन तेंदुलकर मैं इससे ज्यादा तुम्हारे लिए खुश नहीं हो सकता। ये तो सिर्फ शुरुआत है। अपने पहले विकेट का जश्न मनाओ।'

अर्जुन के पहला इंटरनेशनल विकेट लेने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे जाने लगे। आप खुद ही देखिए कैसे फैन्स ने क्रिकेट के इस उभरते हुए सितारे को बधाई दी।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.