Move to Jagran APP

अनुष्का ने जिस लड़के को डांटा था उसने मिस्टर एंड मिसेज विराट को ऐसे दिया जबाव

अनुष्का की डांट का कुछ ऐसे जबाव दिया अरहान सिंह ने।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 07:27 AM (IST)
अनुष्का ने जिस लड़के को डांटा था उसने मिस्टर एंड मिसेज विराट को ऐसे दिया जबाव
अनुष्का ने जिस लड़के को डांटा था उसने मिस्टर एंड मिसेज विराट को ऐसे दिया जबाव

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर शनिवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा लग्जरी गाड़ी में बैठे एक लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने पर फटकार लगा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने अनुष्का की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। इसके बाद विराट ने ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए एक और ट्वीट किया। 

loksabha election banner

अब इस मामले में अरहान सिंह (वो शख्स जिसे अनुष्का ने डांटा था) ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम पर एक फेसबुक पोस्ट लिखा है। अरहान ने लिखा कि वो मंजर मेरे लिए बहुत भयानक था। मैंने ड्राइविंग के दौरान एक प्लास्टिक को छोटा सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था। उसी वक्त मेरे बराबर से गुजर रही एक कार की खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि उसमें अनुष्का शर्मा बैठी हैं। वो एकदम से मेरे उपर चिल्लाने लगीं। उस वक्त मैंने अपनी लापरवाही के लिए उनसे माफी मांग रहा था लेकिन वो लगातार चिल्लाती रहीं। अगर वो थोड़ी विनम्रता से बात करतीं तो छोटी स्टार नहीं हो जातीं। मैनर्स बहुत तरीके के होते हैं और उनमें से एक तरीका बातचीत का भी होता है। 

गौरतलब है कि विराट ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें अनुष्का दूसरी कार में बैठे युवक से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा ना फेंके। उन्होंने कहा कि तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो। सड़क पर कूड़ा न फेंके। प्लीज बी केयरफुल। आप डस्टबिन का प्रयोग करें। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था कि इस आदमी को देखिए यह सड़क पर कूड़ा फेंक रहा है और खुद को सही बता रहा है। आप लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अपने दिमाग को घर पर छोड़ कर आए हैं। क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे। यदि आप ऐसा कुछ गलत होते देखें तो उसे रोकें और लोगों का जागरूक करें। 

Saw these people throwing garbage on the road & pulled them up rightfully. Travelling in a luxury car and brains gone for a toss. These people will keep our country clean? Yeah right! If you see something wrong happening like this, do the same & spread awareness. @AnushkaSharma pic.twitter.com/p8flrmcnba


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.