Move to Jagran APP

श्रीलंका के लिए 'मनहूस' है इस खिलाड़ी की सेंचुरी, हर बार मिली है टीम को हार

World Cup 2019 श्रीलंका के एक अनुभवी खिलाड़ी की सेंचुरी श्रीलंकाई टीम के लिए इतनी मनहूस रही है कि टीम को हर बार हार झेलनी पड़ी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 02:47 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 02:47 PM (IST)
श्रीलंका के लिए 'मनहूस' है इस खिलाड़ी की सेंचुरी, हर बार मिली है टीम को हार
श्रीलंका के लिए 'मनहूस' है इस खिलाड़ी की सेंचुरी, हर बार मिली है टीम को हार

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: किसी भी बल्लेबाज के लिए क्रिकेट में शतक लगाना एक सुखद अनुभव होता है। लेकिन, जब आप क्रीज पर समय बिताकर एक लंबी पारी खेलकर शतक लगाते हैं तो आपको लगता है कि टीम अब जीत जाएगी। अगर आपके शतक से टीम को जीत मिलती है तो ये सोने पर सुहागा होता है लेकिन श्रीलंकाई दिग्गज के लिए शतक लगाना टीम के लिए मनहूस साबित हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, हम बात कर रहे हैं, श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा मिडिल ऑर्डर बैट्समैन एंजलो मैथ्यूज की। एंजलो मैथ्यूज ने अपने वनडे करियर में कुल 3 शतक लगाए हैं। एंजलो मैथ्यूज के ये तीन शतक टीम इंडिया के खिलाफ आए हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि करियर में कुल 3 सेंचुरी लगाने वाले एंजलो मैथ्यूज को अपने शतक से भले ही खुशी मिली हो लेकिन टीम को हर बार हार का सामना करना पड़ा है। 

ऐसा ही कुछ वर्ल्ड कप 2019 के 44वें लीग मैच और श्रीलंका और भारत के बीच खेले गए आखिरी लीग मैच में एंजलो मैथ्यूज ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को मुश्किलों से उबरा जरूर लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनकी सेंचुरी श्रीलंकाई टीम के लिए नागवार गुजरी और टीम हार गई। हालांकि, इस हार से पहले ही श्रीलंका वर्ल्ड कप से बाहर हो चुका था। लेकिन, एंजलो मैथ्यूज के ये तीसरा शतक काम नहीं आया।

एंजलो मैथ्यूज के करियर की 3 सेंचुरी

139 रन नाबाद बनाम भारत (रांची) साल 2014 श्रीलंका की 3 विकेट से हार 

111 रन नाबाद बनाम भारत (मोहाली) साल 2017 श्रीलंका की 141 रन से हार

113 रन बनाम भारत (लीड्स) साल 2019 श्रीलंका की 7 विकेट से हार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.